Advertisment

Viral Photos: 'खो गए हम कहां' की सक्सेस पार्टी में लगा स्टार्स का जमावड़ा, फोटोज हुईं वायरल 

'खो गए हम कहां' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. सक्सेस पार्टी में सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे, आदर्श गौरव, जोया अख्तर, फरहान अख्तर और अन्य सेलेब्स पहुंचे.

author-image
Divya Juyal
New Update
ananya panday  3

Kho Gaye Hum Kahan Success Party( Photo Credit : Social Media )

Kho Gaye Hum Kahan Success Party: 'खो गए हम कहां' से अर्जुन वरैन सिंह ने फिल्म मेकिंग की दुनिया में कदम रखा. यह फिल्म सोशल मीडिया के युग में जीवन, दोस्ती और प्यार के बीच आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे तीन दोस्तों की कहानी बताती है, जो पिछले महीने रिलीज़ हुई थी. चूंकि इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया जा रहा है, इसलिए मेकर्स ने एक सक्सेस पार्टी को होस्ट किया. सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव ने पहली बार आने वाली ड्रामा फिल्म 'खो गए हम कहां' में साथ काम किया. करीब तीन हफ्ते पहले यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. अब तक, समीक्षकों और फैंस का रिव्यू पॉजिटिव रहा है, जिससे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में मदद मिली है. इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए, मुंबई में एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य कलाकार, निर्माता और इससे जुड़े अन्य लोग शामिल हुए. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

'खो गए हम कहां' की सक्सेस पार्टी में स्टार्स के लुक

पार्टी वेन्यू के एंट्री गेट पर पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए अनन्या, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श बहुत अच्छे लग रहे थे. गाला नाइट के लिए एक्ट्रेस नीली धारीदार मिनी ड्रेस में पहुंचीं. हाई हील्स शूज पहने, न्यूड मेकअप और बालों को खुला रखते हुए, उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज दिया. जहां तक ​​गली बॉय अभिनेता की बात है, वह एक काली टी-शर्ट में बहुत अच्छे लग रहे थे, जो उनकी पैंट और जूतों से मैचिंग था. उन्होंने इसे आर्मी ग्रीन रंग की जैकेट के साथ कवर किया था. दूसरी ओर, आदर्श गौरव ने काली पैंट और स्नीकर्स के साथ नीले रंग की शर्ट पहनी थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक जैकेट भी पहनी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

टीम में एक-दूसरे से मिलने और एक साथ डिनर का आनंद लेने के बाद, वे पैपराज़ी के लिए पोज़ देने के लिए बाहर आए. इनमें निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह, फिल्म के मेकर्स और लेखक जोया अख्तर और रितेश सिधवानी शामिल थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फरहान अख्तर, जिन्होंने फिल्म का निर्माण भी किया, अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर के साथ इस समारोह में पहुंचे. इस जोड़े ने शटरबग्स के लिए पोज़ देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरी. 'भाग मिल्खा भाग' एक्टर नाइट आउट के लिए कैजुअल गए और काली पैंट और टी-शर्ट की एक जोड़ी में आए, जिसे उन्होंने डेनिम जैकेट और बंदना के साथ पहना था. जहां तक ​​उनकी पत्नी की बात है, शिबानी प्रिंटेड लॉन्ग बॉडीकॉन गाउन, ब्लैक हाई हील्स, डेवी मेकअप और बन में बंधे बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Source : News Nation Bureau

Siddhant Chaturvedi Ananya Panday Adarsh Gourav Kho Gaye Hum Kahan Success Party Entertainment News in Hindi Kho Gaye Hum Kahan बॉलीवुड गॉसिप्स
Advertisment
Advertisment