Advertisment

Stars Reaction On Election 2024: ईशा देओल ने मनाया हेमा मालिनी की जीत का जश्न, तो बीजेपी पर भड़कीं स्वरा भास्कर

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी लोकसभा चुनाव के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. साउथ स्टार चिरंजीवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं भेजी हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stars Reaction On Election 2024

Stars Reaction On Election 2024( Photo Credit : social media)

Advertisment

Stars Reaction On Election 2024: बॉलीवुड स्टार्स ने भी लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. जिस तरह भाजपा और बाकी पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर रही है. इस पर सेलेब्स की ओर से रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं. सोनू निगम, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर समेत कई स्टार्स ने चुनाव पर रिएक्शन दिए हैं. सोनू निगम ने अयोध्यावासियों को बीजेपी को वोट न देने के लिए जमकर फटकार लगाई है. हालांकि, सिंगर इसके लिए ट्रोल भी हो रहे हैं. एक्स पर सोनू निगम ने लिखा, जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया उस पार्टी को अयोध्या में लोकसभा सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है. शर्मनाक है अयोध्यावासियों! 

Advertisment

आगरा से सांसद हेमा मालिनी ने तीसरी बार जीत हासिल की है. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश धनगर को हराकर 2,93,407 मतों से जीत दर्ज की है. इस पर देओल परिवार की बेटी ईशा देओल ने मां की जीत का जोरदार जश्न मनाया. ईशा देओल ने हेमा मालिनी की हैट्रिक जीत पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. 

हेमा मालिनी की जीत पर झूमीं ईशा देओल 
ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, बधाई हो मम्मा. हैट ट्रिक. इसके साथ नजर ना लगने वाला और प्यार करने वाला इमोजी शेयर किया गया है. हालांकि ईशा ने ट्रोलिंग से बचने के लिए कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

अमेठी से हारी स्मृति ईरानी को मिला मौनी रॉय का सपोर्ट
दूसरी ओर मौनी रॉय ने अमेठी से हार झेल चुकी बीजेपी नेता और टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी के पक्ष में पोस्ट साझा किया है. मौनी रॉय ने स्मृति ईरानी की भावुक पोस्ट पर प्रितक्रिया देते हुए लिखा चाहे कुछ भी हो वो हमेशा स्मृति का साथ देंगी. क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम स्मृति ईरानी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. मौनी ने कमेंट सेक्शन में स्मृति राय को सपोर्ट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

Advertisment

स्वरा भास्कर ने कहा भाजपा का टाइटैनिक डूब गया
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर चुनावी नतीजों के दौरान लगातर एक्स (ट्विटर) पर एक्विव रहीं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए चुनावी नतीजों को भाजपा के खिलाफ इस्तेमाल करते हुए लिखा कि, जो कहते थे टाइटैनिक कभी डूब नहीं सकता वो भी एक दिन डूब गया था. 

चिंरजीवी ने दी PM मोदी को शुभकामनाएं
साउथ एक्टर चिंरजीवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, नरेंद्र मोदी जी, चुनावों में भाजपा/एनडीए की लगातार तीसरी बार शानदार ऐतिहासिक जीत पर बधाई. मुझे यकीन है कि एनडीए 3.0 हमारे देश को एक राष्ट्र और लोगों के रूप में हम सभी के लिए अधिक विकास और गौरव के पथ पर ले जाएगा! शुभकामनाएं!!!

Advertisment

अनुपम खेर ने कंगना रनौत की पीठ थपथपाई
दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने कंगना रनौत की जीत पर उन्हें खूब बधाई दी. साथ ही एक्टर ने पहली बार चुनावी मैदान में उतरी कंगना रनौत की पीठ थपथपाते हुए उन्हें रॉकस्टार बताया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Advertisment

Source :News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News लोकसभा चुनाव Hema Malini smriti irani लोकसभा चुनाव 2024 ईशा देओल हेमा मालिनी स्वरा भास्कर esha deol swara bhaskar चिरंजीवी
Advertisment
Advertisment