Advertisment

Stree 2 Teaser Leak: पहले से ज्यादा खतरनाक होकर लौटी स्त्री, सोशल मीडिया पर टीजर लीक

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का धमाकेदार टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Stree 2

Stree 2( Photo Credit : Social Media)

Stree 2 Teaser Leak Video: राजकुमार राव (RajKummar Rao) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मचअवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का  पहला लुक रिलीज किया गया है. वहीं, फिल्म का टीजर रिलीज से पहले ही लीक हो गया है. टीजर को देखकर ये तो साफ हो गया है कि  'स्त्री 2' पहले से ज्यादा लोगों को डराने वाली है और साथ ही कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का मिलेगा. लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर टीजर लीक कैसे हुआ?

Advertisment

 'स्त्री 2' का टीजर लीक

दरअसल, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म का टीजर  आज थिएटर में रिलीज किया गया है. वहीं, से टीजर की झलक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. श्रद्धा कपूर और मैडडॉक फिल्म्स ने खुद फिल्म का पहला लुक शेयर कर जानकारी दी थी कि टीजर थिएटर में रिलीज किया जाएगा. मैडडॉक फिल्म्स ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'इस स्वतंत्रता दिवस आ रही है स्त्री फिर से.आज से मुंज्या के साथ सिनेमाघरों में स्त्री2 का टीज़र देखें.' बता दें, टीजर देखने के बाद  फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

टीजर में तमन्ना भाटिया की झलक 

स्त्री 2 के चंद सेकेंड के टीजर की शुरुआत राजकुमार राव के साथ होती है. जो बगल में खड़े पंकज त्रिपाठी (Pakaj Tripathi) से कहते हैं- 'ये तो आ गई सच में. इसके बाद खतरनाक लुक में स्त्री दिखती है जिसके बाद हर कोई डर के साए में जीता नजर आया. टीजर में कहीं  राजकुमार और श्रद्धा कपूर की लव स्टोरी की झलक दिखीं तो कहीं पर स्त्री की तलाश करते हुए भी देखा गया. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में तमन्ना भाटिया की झलक भी देखने को मिली. तमन्ना शायद एक गाने में नजर आने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

'ओ स्त्री रक्षा करना'

फिल्म के टीजर में दिखाया गया है- 2018 में जब फिल्म आई थी तो लिखा गया था 'ओ स्त्री कल आना' वहीं 2024 में लिखा गया 'ओ स्त्री रक्षा करना.' बता दें कि, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' साल 2018 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. बता दें,  जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 And Stree 2: 'पुष्पराज' से टकराएगी 'स्त्री', एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर होंगी रिलीज

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Pankaj Tripathi बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें ranbir kapoor shraddha kapoor Rajkummar Rao Stree 2 Teaser Leak Video Entertainment news Entertainment news in hindii Stree 2 Teaser Aparshakti Khurrana
Advertisment
Advertisment