Advertisment

Stree 2 Trailer: कॉमेडी-हॉरर और ट्विस्ट से भरा है स्त्री 2 का मजेदार ट्रेलर, पेट पकड़कर हसाएंगे राजकुमार राव

इस बार श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी भी स्त्री 2 में अपने पंच डायलॉग से आपको हंसने को मजबूर कर देंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 Trailer

Stree 2 Trailer( Photo Credit : Social Media)

Stree 2 Trailer Out: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapor) की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म की कहानी को लेकर जो सस्पेंस बना हुआ था वो आखिरकार खत्म हो चुका है. इस बार स्त्री लोगों की रक्षा करने के इरादे से लौट रही है. वह चंदेरी के लोगों को सरकटे राक्षस से बचाएगी. स्त्री पार्ट 2 में मजेदार हॉरर, कॉमेडी और सस्पेंस का ट्विस्ट देखने को मिलेगा. ट्रेलर में ही फिल्म की कहानी और रोमांच का जबरदस्त डोज दिया गया है. बता दें कि, स्त्री 2 अमर कौशक की 2018 की फिल्म का स्त्री का सीक्वल है. दूसरे पार्ट में पकंज त्रिपाठी भी शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bajrangi Bhaijaan: शूटिंग पर ऐसे मस्ती करते थे सलमान खान, देखें हर्षाली के साथ क्यूट BTS वीडियो

सरकटे राक्षस से रक्षा करेगी स्त्री

स्त्री 2 का ट्रेलर आज 18 जुलाई (गुरुवार) को रिलीज़ हो गया है. इस बार फिल्म की टैगलाइन, "ओ स्त्री रक्षा कर्ण" दी गई है. इसे देखकर समझ आता है कि अबकी बार गांव की रक्षा करने के इरादे से लौट आई है. वह चंदेरी के लोगों को सरकटे राक्षस से बचाएगी जो लड़ॉकियों को अगवा करके उन्हें चुड़ैल बना देता है. फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट के बाद दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हर किसी को स्त्री 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. 

जबरदस्त ट्विस्ट और रोमांच

फिल्म में राजकुमार एक बार फिर विक्की पाराशर का किरदार निभा रहे हैं. उनके साथ दोस्त बिट्टू और जाना हैं. इन किरादारों को अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी प्ले कर रहे हैं. वहीं श्रद्धा कपूर भूतिया रोल में हैं. इस बार पंकज त्रिपाठी भी स्त्री 2 में अपने पंच डायलॉग से आपको हंसने को मजबूर कर देंगे. फिल्म में वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार का कैमियो रोल 

स्त्री 2 का सह-निर्माण दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने किया है. फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

राजकुमार राव Stree 2 Trailer Rajkummar Rao पुष्पा 2 Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर Stree 2
Advertisment
Advertisment