Advertisment

Stree 2 Trailer: इंतजार खत्म..इस दिन रिलीज होगा स्त्री 2 का ट्रेलर, जल्द आएंगे राजकुमार और श्रद्धा कपूर

Stree 2: राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 Trailer

Stree 2 Trailer ( Photo Credit : social media)

Stree 2 Trailer: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी हिट है. ये दोनों एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में साथ काम किया था. इसके बाद से ये फैंस के फेवरेट जोड़ी बनी हुई है. जल्द ही राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्त्री पार्ट 2 के साथ लौट रहे हैं. अमर कौशक की 2018 की फिल्म का सीक्वल स्त्री 2 आने वाला है. फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही स्त्री 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट जारी कर दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Pregnancy: प्रेग्नेंसी से ऊब चुकी हैं ऋचा चड्ढा, बच्चे को लेकर कह दी ऐसी बात

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का ट्रेलर 18 जुलाई (गुरुवार) को रिलीज़ किया जाएगा. हालांकि टीज़र में कथानक के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बताया गया, लेकिन ट्रेलर लॉन्च में फ़िल्म की कहानी सामने आने की उम्मीद है. पोर्टल ने यह भी बताया कि स्त्री 2 का ट्रेलर विक्की कौशल, त्रिपती डिमरी और एमी विर्क की आने वाली फ़िल्म बैड न्यूज़ के साथ रिलीज़ किया जाएगा. बैड न्यूज 19 जुलाई को रिलीज होने के लिए पहले से तैयार है. 

एक्साइटेड हुए फैंस

25 जून को मैडॉक फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने इंस्टाग्राम पर स्त्री 2 का टीज़र शेयर किया था. टीज़र की शुरुआत चंदेरी में स्त्री की मूर्ति के उद्घाटन से होती है. इसके नीचे बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है, "ओ स्त्री रक्षा कर्ण" फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट के बाद दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हर किसी को स्त्री 2 का बेसब्री से इंतजार है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

स्त्री 2 की स्टार कास्ट

फिल्म में राजकुमार ने विक्की पाराशर का किरदार निभाया था. उनके दोस्त बिट्टू और जाना, जिनका किरदार अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने प्ले किया है. वहीं श्रद्धा कपूर टीज़र में बहुत ही इंटेंस नज़र आई हैं. फिल्म के दूसरे भाग में पंकज त्रिपाठी भी वापस आ गए हैं। वीडियो में तमन्ना भाटिया भी नज़र आ रही हैं. 

15 अगस्त रिलीज होगी स्त्री 2

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी स्त्री 2 मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है. फिल्म में वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार का कैमियो रोल होने वाला है. फ़िल्म का सह-निर्माण दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने किया है. स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

राजकुमार राव बॉलीवुड न्यूज Rajkummar Rao पुष्पा 2 Shraddha Kapoor श्रद्धा कपूर Stree 2
Advertisment
Advertisment