Advertisment

Street Dancer 3D: रिलीज होते ही 'मुकाबला' सॉन्ग ने मचाया ट्विटर पर धमाल, देखें वीडियो

मूल गाने को मशहूर संगीतज्ञ ए.आर.रहमान ने कम्पोज किया था जबकि इस गीत को रीक्रिएट करने का काम तनिष्क बागची ने किया है. यह गाना वापस आपको 90 के दशक में लेकर जाएगा.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Street Dancer 3D: रिलीज होते ही 'मुकाबला' सॉन्ग ने मचाया ट्विटर पर धमाल, देखें वीडियो

Prabhu Deva( Photo Credit : Instagram Grab)

Advertisment

साल 1994 में आई फिल्म 'हमसे है मुकाबला' में प्रभु देवा पर फिल्माया गया गाना 'मुकाबला' उस दौर में काफी मशहूर हुआ था और आज भी लोगों की जेहन में यह ताजा है. आनेवाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में इस गाने को रीक्रिएट किया गया है जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था. 'मुकाबला' के इस नए संस्करण में प्रभु देवा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को धमाल मचाते देखा जा सकता है.

मूल गाने को मशहूर संगीतज्ञ ए.आर.रहमान ने कम्पोज किया था जबकि इस गीत को रीक्रिएट करने का काम तनिष्क बागची ने किया है. यह गाना वापस आपको 90 के दशक में लेकर जाएगा. गाने के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की. दर्शकों को इसमें कलाकारों का लुक खूब भाया और प्रभु देवा के डांसिंग स्टाइल के बारे में अलग से कुछ कहने की जरूरत ही नहीं है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार्स के लिए गेम चेंजर रही ये फिल्में, रातों-रात बदल दी किस्मत

वरुण धवन ने प्रभु देवा की तारीफ करते हुए लिखा, "धन्यवाद भाई, प्रभु देवा सर को देखना मैजिक देखने जैसा है."

एक फैन ने लिखा, "अन्तत: बहुप्रतीक्षित गाना 'मुकाबला' अब जारी हो गया है. यह गाना काफी आकर्षक है और इसकी कोरियोग्राफी शानदार है, लेकिन काश! इसमें वरुण को और भी ज्यादा दिखाया जाता..उनका डांस गजब का है."

किसी और ने लिखा, "बेहतरीन गाना, अच्छी कोरियोग्राफी, वरुण धवन, श्रद्धा और प्रभु सर..मेरी कुछ ऐसी ही उम्मीद थी." यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Source : IANS

Street Dancer 3D Muqabala Song Prabhu Deva Muqabala Song
Advertisment
Advertisment