Advertisment

World Theatre Day: स्ट्रीट थिएटर ने बनाया आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड का स्टार

वर्ल्ड थिएटर डे के मौके पर पर आयुष्मान (Ayushman khurrana) ने काफी कुछ शेयर किया है. आयुष्मान ने पांच साल तक थिएटर किया है. अपने कॉलेज टाइम में भी आयुष्मान ने कई स्ट्रीट थिएटर किए हैं. 

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman khurrana)अब तो एक बड़े स्टार हैं. लेकिन उन्होंने एक्टर बनने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. उन्होंने (Ayushman khurrana) किसी भी तरह की फिल्मों को ना नहीं कहा.  आयुष्मान (Ayushman khurrana) अपने एक्टिंग के दम पर एक पॉपुलर स्टार बन गए हैं. लेकिन एक्टर की एक्टिंग का नजरअंगदाज नहीं किया जा सकता है. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम से जिन फिल्मों में काम किया उसमें जान डाल दी. एक्टर का कहना है कि वो आज जहां पर भी हैं उसमें स्ट्रीट थिएटर का बड़ा हाथ रहा है. आयुष्मान ने पांच साल तक थिएटर किया है. अपने कॉलेज टाइम में भी आयुष्मान ने कई स्ट्रीट थिएटर किए हैं. 

Advertisment

यह भी जानिए -  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शुरू कर दी शादी की शॉपिंग ?

 आपको यह बताते चले कि वर्ल्ड थिएटर डे के मौके पर पर आयुष्मान (Ayushman khurrana)ने काफी कुछ शेयर किया है. उन्होंने कहा कि एक्टिंग के साथ मेरा नाता स्ट्रीट थिएटर के माध्यम से ही जुड़ा और इसने मेरे मन में भरोसा जगाया कि अपने हुनर के दम पर मैं लोगों का मनोरंजन कर सकता हूं. स्ट्रीट थिएटर ने दरअसल मेरे एक निडर कलाकार बनने की नींव रखी. मैं जोखिम उठाने के मामले में भी निर्भीक हो गया था और इसके लिए मैं स्ट्रीट थिएटर का बड़ा आभारी हूं, क्योंकि इसी ने मेरा मौजूदा आकार गढ़ा है. उनकी बात से तो ये साफ झलक रहा है कि उनकी जिंदगी में स्ट्रीट थिएटर का कितना ज्यादा महत्व है. 

Ayushmann Khurrana World Theatre Day Bollywood star Bollywood News
Advertisment
Advertisment