Advertisment

Student Of The Year 3: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' की अनाउंसमेंट...अब इस स्टार किड को लॉन्च करेंगे करण जौहर

23 साल की शनाया पिछले दो सालों से अपने बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं. पहले खबर आई थी कि शनाया करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगी. हालांकि, ये फिल्म अभी डब्बा बंद ही है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Student Of The Year 3

Student Of The Year 3( Photo Credit : Social Media)

Student Of The Year 3: करण जौहर ने अब तक कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है. खासतौर पर आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर का करियर चमकाने में मदद की है. करण ने साल 2012 में अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (SOTY) बनाई थी. इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था. इसी सीरीज के दूसरे भाग में जौहर ने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को शोबिज में एंट्री दी. अब जौहर अब एक बार फिर अपने धर्मा प्रोडक्शन के तले एक और स्टार किड को लॉन्च करने वाले हैं.

Advertisment

स्टूडेंट ऑफ द ईयर (SOTY) को करण जौहर ने फ्रेंचाइजी में बदल दिया है. अब, चार साल बाद, करण जौहर एक और जबरदस्त हाई स्कूल ड्रामा लेकर हाजिर है. इस बार तीसरे भाग में बॉलीवुड की एक और स्टार किड फिल्मों में एंट्री लेने जा रही हैं.  ये कोई और नहीं एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हैं. इतना ही नहीं SOTY 3 बड़े पर्दे पर किसी फिल्म की तरह रिलीज नहीं होगी. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर डिज्नी+हॉटस्टार के साथ साझेदारी में स्टूडेंट ऑफ द ईयर को एक वेब सीरीज के फॉर्म में ला रहे हैं. जौहर इस बार संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे. हालांकि शनाया ने मोहनलाल की हाल ही में घोषित पैन-इंडिया फिल्म वृषभ के साथ डेब्यू कर लिया है. पर हिंदी सिनेमा में वो SOTY 3 से एंट्री ले सकती हैं. साथ ही शाना का ओटीटी पर भी डेब्यू हो जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

Advertisment

फिलहाल SOTY 3 की कहानी पर काम चल रहा है. इस साल के आखिरी महीने में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. मेकर्स इसको वेब सीरीज के फॉर्मेट में लेकर आएंगे. हालांकि, इसके प्लॉट और स्टार्स की जानकारी को सीक्रेट रखा जा रहा है. धर्मा एंटरटेनमेंट में इस शो पर काम जोरों पर चल रहा है. जल्द ही करण जौहर इसके डायरेक्टर के नाम की भी घोषणा कर देंगे. 

23 साल की शनाया पिछले दो सालों से अपने बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं. पहले खबर आई थी कि शनाया करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगी. हालांकि, ये फिल्म अभी डब्बा बंद ही है.

Source : News Nation Bureau

बेधड़क Student of the Year 3 स्टूडेंट ऑफ द ईयर शनाया कपूर पंचायत 3 SOTY 3 karan-johar shanaya kapoor Vrushabha Bedhadak वृषभ Shanaya Kapoor debut करण जौहर
Advertisment
Advertisment