Advertisment

Student Of The Year 2 के नए पोस्टर मे देंखे तारा, टाइगर और अनन्या की मस्ती

Student Of The Year 2 से अन्नया पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने वाली हैं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
Student Of The Year 2 के नए पोस्टर मे देंखे तारा, टाइगर और अनन्या की मस्ती

Student Of The Year 2

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' का ट्रेलर शुक्रवार 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी. तीनों ही स्टार्स के पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं. अनन्या और तारा इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं अब मेकर्स ने एक और नया पोस्टर रिलीज किया है जिसमें तीनों ही स्टार एक साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisment

बता दें कि Student Of The Year2 को पुनित मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज होगी. Student Of The Year 2 साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म Student Of The Year का सिक्वल है. जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे.

Advertisment

Student Of The Year 2 से अन्नया पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने वाली हैं. जबकि तारा इससे पहले भी कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं. तारा एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. उन्होंने 'तारें जमीं पर', 'गुजारिश' और 'डेविड' जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है. तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है. फिलहाल फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं.

Tiger Shroff Tara Student Of The Year 2 ananya
Advertisment
Advertisment