Advertisment

Shanaya Kapoor Post : सुहाना खान ने किया दोस्तों संग चिल, शनाया कपूर ने शेयर की कराओके नाइट की फोटोज

सुहाना खान (Suhana Khan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो एंजॉय करती हुई देखी जा सकती हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
art 2

Shanaya Kapoor, Suhana Khan( Photo Credit : Social Media)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. सुहाना महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं, जो किसी न किसी खास मौके पर देखने को मिल जाता है. शनाया, सुहाना और अनन्या पांडे (Ananya Panday) बचपन से ही बहुत अच्छी दोस्त रही हैं और तीनों को अक्सर साथ घूमते हुए देखा जाता है. इस वीकेंड के दौरान, शनाया, सुहाना और रायसा ने अपने दोस्तों के साथ एक मजेदार नाइट को एंजॉय किया, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. शनाया कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है, जिसमें सभी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

Advertisment

शनाया कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी -

publive-image

कराओके नाइट फोटोज -

Advertisment

कोलाज में एक धुंधली तस्वीर में सुहाना को रायसा पांडे (Rysa Panday) के बगल में देखा जा सकता है. अन्य तस्वीरों में शनाया अपनी बाकी फ्रेंड्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. बता दें कि मजेदार कराओके नाइट के लिए सभी ने कैजुअल कपड़े चुने. सुहाना खान, रायसा पांडे और उनके अन्य दोस्तों को टैग करते हुए शनाया ने लिखा, 'कराओके नाइट' स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा भी हैं. वहीं शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शन की 'बेधड़क' से डेब्यू करेंगी. फैंस को शनाया के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है, जो उनके कमेंट सेक्शन पर कभी- कभी देखने को मिल जाता है. 

यह भी पढ़ें : Siddhant-Navya : सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नंदा की फोटो ने मचाई सनसनी, फिर नजर आए एक साथ

Advertisment

Shanaya Kapoor Post Suhana Khan Shanaya Kapoor film shanaya kapoor insta story
Advertisment
Advertisment