Advertisment

Suhana Khan Vacation: मां गौरी खान के साथ वेकेशन पर निकलीं सुहाना खान, शेयर की तस्वीरें 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों वेकेशन मना रही हैं. वह इन छुट्टियों को मनाने के लिए अपनी मां गौरी खान (Gauri Khan) के साथ पहुंची हुई हैं.  

author-image
Divya Juyal
New Update
suhana khan  13

Suhana Khan Vacation( Photo Credit : Social Media)

Suhana Khan Vacation: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों वेकेशन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वेकेशन से तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि,अभी तक यंग एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन प्लेस का खुलासा नहीं किया है. वह इन छुट्टियों को मनाने के लिए अपनी मां गौरी खान (Gauri Khan) के साथ पहुंची हुई हैं. सुहाना की तस्वीरें और वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, पहली तस्वीर में हम सुहाना खान को एक डेक पर खड़े होकर, सनसेट के समय कैमरे की ओर पीठ करके समुद्र की ओर देखते हुए देख सकते हैं. दूसरे वीडियो में, सुहाना को बग्गी के अंदर बैठे हुए देखा जा सकता है और वह कैमरे पर अपने बाल ठीक कर रही है. सुहाना ने कैप्शन में मुस्कुराते हुए इमोजी पोस्ट किए. जैसे ही पोस्ट आउट हुआ उनकी इन तस्वीरों पर दोस्तों और फैंस के कमेंट्स आना शुरू हो गए. सुहाना की बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. इसके अलावा, अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने पोस्ट के नीचे लिखा, "प्यारी".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इस बीच, ऑनलाइन ब्यूटी प्लेटफॉर्म टीरा ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक इवेंट में ब्रांड के नए चेहरों - करीना कपूर, कियारा आडवाणी और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को रिलीज किया. इसके बाद, गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के इंटरव्यू की एक थ्रोबैक क्लिप शेयर की, जिसे अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था. क्लिप में, सुहाना, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, ने जेन जेड की सुंदरता के बारे में बताया. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे युवा पीढ़ी अवास्तविक सौंदर्य मानकों को "चुनौती दे रही है और तोड़ रही है". सुहाना का सधा हुआ जवाब सुनने के बाद अर्जुन कपूर ने कहा, “वह किसी की बेटी जैसी लगती है, है ना?”

यह भी पढ़ें - Aditya- Ananya: पैपराजी को देखकर शर्मा गईं अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर ने भी दिया ऐसा रिएक्शन

वीडियो को शेयर करते हुए प्राउड मां गौरी खान ने लिखा, “टीरा, आप सभी के लिए. टीरा ब्यूटी.” इंस्टाग्राम पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, अर्जुन कपूर ने कहा, "वह बहुत अच्छी तरह से बोलती है." सुहाना खान ने कमेंट्स में लाल दिल और किस वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने भी लाल दिल इमोजी शेयर किए. फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने स्माइली इमोजी के साथ रिएक्शन दिया. 

इसके अलावा, सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Suhana Khan news-nation Vacation news nation tv news nation live tv shahrukh khan news nation live Suhana Khan Vacation
Advertisment
Advertisment