Advertisment

अनंत-राधिका की शादी में पुरानी साड़ी पहनकर पहुंचीं सुहाना खान, दिखीं बेहद स्टाइलिश

अनंत-राधिका की शादी में सुहाना खाव का लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल सुहाना खान इस सादी में एक पुरानी साड़ी पहनकर पहुंची थी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Suhana Khan

Suhana Khan ( Photo Credit : Social Media)

Suhana Khan Repeats Saree: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग आखिरकार शादी हो गई है. ये एशिया की सबसे ग्रैंड शादी मानी जा रही है. शादी में देशभर से बड़े-बड़े फिल्म स्टार और राजनेता शामिल हुई. इस दौरान बॉलीवुड हस्तियों ने अपने लुक से खूब लाइमलाइट बटोरी. वहीं, जिस एक्ट्रेस ने सबका ध्यान खिंचा वो हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान. अनंत-राधिका की शादी में उनका लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल सुहाना खान (Suhana Khan) इस सादी में एक पुरानी साड़ी पहनकर पहुंची थी.

Advertisment

सुहाना खान ने रिपीट की साड़ी

दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (Anant-Radhika Wedding) में सुहाना खान शिमरी गोल्डन कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थी. ये साड़ी सुहाना ने साल 2022 में मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी में भी पहनी थी. वहीं अब अनंत-राधिका की बारात सेरेमनी में भी सुहाना ने इस साड़ी को रिपीट किया. सुहाना को देख फैंस उनकी पुरानी फोटो को याद करने लगे और इसके चारो और चर्चा शुरू हो गई. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सुहाना की ये साड़ी उनकी मां गौरी खान की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स कर रहें सुहाना की तारीफ

सोशल मीडिया पर यूजर्स सुहाना खान के इस लुक को देख उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि सुहाना ने दिवाली पार्टी की तरह इस साड़ी को एक बार फिर से बेहद ही खूबसूरती के साथ पहना. वहीं अनंत-राधिका की शादी में सुहाना का दूसरा लुक भी बहुत ही सुंदर रहा था. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ लहंगा चोली पहनी थी.  सुहाना ने ऑरेंज कलर की डीपनेक चोली के साथ एक कलरफुल लहंगा पहना था. जिसके साथ उन्होंने सेटल मेकअप, बालों में बन और माथे पर बिंदी लगाकर अपना लुक पूरा किया. बता दें कि सुहाना खान ने फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source :

Anant-Radhika Wedding Anant Ambani Suhana Khan Saree Radhika Merchant Suhana Khan news latest entertainment news Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment