Advertisment

Jacqueline Fernandes: सुकेश चंद्रशेखर पर फिर चढ़ा प्यार का खुमार, जैकलीन फर्नांडीज को गिफ्ट की ये चीज

लेटर में सुकेश ने हमेशा की तरह जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार किया और यह भी बताया कि वह उन्हें कितना याद करता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sukesh Chandrashekha gift to Jacqueline Fernandes

Sukesh Chandrashekha gift to Jacqueline Fernandes( Photo Credit : file photo)

200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की जेल में बंद है. ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को एक लेटर लिखा है, जिसके साथ वह कथित तौर पर गिरफ्तार होने से पहले तक रिलेशनशिप में था. उन्होंने एक्ट्रेस के कान्स 2024 लुक की तारीफ की और खुलासा किया कि उन्होंने जैकलीन को एक असली सितारा उपहार में दिया है. जी हां, आपने सही पढ़ा. लेटर में, सुकेश ने हमेशा की तरह जैकलीन के लिए अपने प्यार का इजहार करते उन्हें याद किया.

Advertisment

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को दिया गिफ्ट

जैकलीन को अपनी 'बेबी गर्ल' कहते हुए सुकेश ने लिखा, सबसे पहले मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं. सुपर क्रेज़ी, तुमसे प्यार करने लगा हूं. बेबी तुमने कान्स में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, गोल्ड में तुम्हारा लुक बहुत ही शानदार और शानदार था. मेरे प्यार को संभाल पाना बहुत मुश्किल था. अपने दूसरे फोटोशूट की तस्वीरों के ज़रिए तुमने मेरा दिल फिर से चुरा लिया, मेरी कपकेक. उन्होंने आगे बताया कि उनके पास जैकलीन के लिए एक सरप्राइज़ है. उन्होंने लिखा, बेबी आज मैं तुम्हें तुम्हारे नाम का एक 'स्टार' गिफ्ट कर रहा हूं.

अब तुम उन लोगों में शामिल हो गई हो जो असली स्टार है

बेबी अब तुम उन कुछ खास लोगों की लिस्ट में शामिल हो गई हो जिनके पास असली स्टार है. तुम इसकी हकदार हो क्योंकि तुम असली स्टार हो. अपने प्यार का इज़हार करते हुए सुकेश ने कहा, अब पूरी दुनिया तुम्हारे स्टार को देख सकती है. तुम्हारा स्टार सिंह राशि के खगोलीय नक्षत्र में स्थित है, और इसके डायरेक्टर हैं. मुझे उम्मीद है कि तुम्हें यह छोटा सा प्यारा सरप्राइज़ गिफ्ट पसंद आएगा. यह स्टार हमेशा के लिए ज़िंदा रहेगा, जैसे हमारा एक-दूसरे के लिए प्यार.

2023 में जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

दिसंबर 2023 में जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और उस पर परेशान करने वाले लेटर भेजकर उसे डराने का आरोप लगाया था. उसने आरोपी के खिलाफ कोर्ट से सुरक्षा की भी मांग की थी. सुकेश जेल से जैकलीन के लिए कई प्रेम लेटर लिख रहा है, जहां वह बंद है. कुछ दिन पहले, उसने एक्ट्रेस को संबोधित एक लेटर लिखा, जिसमें उसने उसे "जीवन भर के लिए" प्रपोज करने की इच्छा व्यक्त की. लेटर में, उसने यह भी बताया कि वह एक्ट्रेस के साथ छुट्टियां बिताना कितना मिस करता है और वह चाहता है कि वह उसके साथ पुराने दिनों की तरह" उसकी पसंदीदा वाइन पी सके.

Source(News Nation Bureau)

जैकलीन फर्नांडीज Sukesh Chandrashekhar gift to Jacqueline Jacqueline Fernandes Sukesh Chandrashekhar
Advertisment
Advertisment