Advertisment

Jacqueline Fernandez: जैकलीन के लिए नवरात्रि के व्रत रखेंगे सुकेश चंद्रशेखर, भेजा नया लव लेटर

सुकेश ने नवरात्रि के बाद मां वैष्णो देवी मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर में जैकलीन के लिए खास पूजा आरती आयोजित करने का भी वादा किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sukesh Chandrashekhar

Sukesh Chandrashekhar( Photo Credit : Social Media)

Sukesh Chandrashekhar Letter For Jacqueline Fernandez: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के लिए कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने नया लव-लेटर भेज दिया है. इसके बाद एक्ट्रेस फिर विवादों में आ गई हैं. ठगी के आरोप में जेल में बंद सुकेश बार-बार बॉलीवुड दीवा जैकलीन फर्नांडिज के लिए प्यार जताता रहता है. अब तक सुकेश ने जेल से ही जैकलीन के लिए कई लव-लेटर्स भेजे हैं. इस बार नई चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन को शेरनी बताते हुए उनके लिए पूरे नौ दिन नवरात्रि का व्रत करने का वादा किया है.  

Advertisment

कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिज की डेटिंग की अफवाहें रही हैं. हालाँकि, अभिनेत्री ने सुकेश के साथ किसी भी रिश्ते से इनकार किया था. सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ इंटिमेंट फोटोज भी वायरल हुई थीं. अब सुकेश जेल से लव-लेटर्स लिखकर जैकलीन के लिए प्यार जताता रहता है. नवरात्रि पर सुकेश ने जैकलीन के लिए खास संदेश भेजा है जिसमें उसने बताया कि वो जैकलीन के लिए पूरे नौ दिन उपवास करेगा. इससे दोनों के बीच चीजें सुलझेंगी. साथ ही जैकलीन की जिंदगी से नेगेटिविटी दूर होगी. 

publive-image

सुकेश ने लिखा, ''बेबी, आप 'दोहा शो' में सुपर हॉट और सुंदर लग रही थीं. बेबी, तुमसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा. बेबी, क्योंकि कल से नवरात्रि शुरू हो रही है, मैं अपने जीवन में पहली बार 'आपकी भलाई' के लिए और खासतौर हमारे आस-पास की नेगेटिविटी को दूर करने के लिए पूरे 9 दिन उपवास करने जा रहा हूं. माँ शक्ति के आशीर्वाद से हमारे बीच गलतफहमियां दूर होंगी, सच्चाई की जीत होगी. हम जल्द ही एक-दूसरे के साथ रहेंगे.''

लेटर में सुकेश ने आगे लिखा, ''मैं तुम्हें अब एक भी खरोंच नहीं लगने दूंगा. बेबी, इस दुनिया में कोई भी 'पिंजरा' मुझे तुमसे प्यार करने, तुम्हारी रक्षा करने और तुम्हारे लिए खड़े होने से नहीं रोक सकता. बेबी, मैं जानता हूं कि तुम मुझसे कितना प्यार करती हो, मैं तुम्हारे लिए जीता हूं और तुम्हारे लिए मर भी जाऊंगा. मेरी शेरनी, मेरी शक्ति, मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूं."

इसके अलावा, सुकेश ने नवरात्रि के बाद मां वैष्णो देवी मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर में जैकलीन के लिए खास पूजा आरती आयोजित करने का भी वादा किया है.

Source : News Nation Bureau

सुकेश चंद्रशेखर लव लेटर सुकेश चंद्रशेखर Jacqueline Fernandez controversy जैकलीन फर्नांडिज सुकेश चंद्रशेखर विवाद जैकलीन फर्नांडिज विवाद Jacqueline Sukesh case Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandez
Advertisment