logo-image
लोकसभा चुनाव

Kalki 2898 AD Box Office Day 4: कल्कि का रविवार रहा शानदार, बॉक्स ऑफिस पर हुई पैसों की बारिश

रविवार को सिनेमाघरों में फैन्स की भारी भीड़ उमड़ी, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाई में उछाल देखने को मिला, चौथे दिन की कमाई आपके होश उड़ाने के लिए काफी है.

Updated on: 01 Jul 2024, 08:09 AM

नई दिल्ली:

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 ई को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के अलावा कई सितारे शामिल हैं, फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म रिलीज होते ही कमाई की झड़ी लग गई. ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के बाद रविवार को कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार किया है, यह जानकर आप दंग रह जाएंगे.

शनिवार तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई

फिल्म मेकर्स ने कल्कि 2898 को 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया था. तब से यह फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है और सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. मेकर्स ने इस फिल्म के जरीए साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन को ऑडियंस में दिखाने की कोशिश की है. जो दर्शकों को काफी प्रभावित कर रही है, ये बात बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से जाहिर होती है, शनिवार तक फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है, रविवार का कलेक्शन शनिवार और शुक्रवार से भी बेहतर रहा.

कल्कि ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया

रविवार के कलेक्शन की बात करें तो वीकेंड होने के कारण फिल्म ने टिकट खिड़कियों पर भीड़ कम नहीं होने दी. रविवार के कलेक्शन के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि प्रभास दीपिका और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 95 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ का बिजनेस किया. शानदार बढ़त के साथ फिल्म ने शनिवार को 64 करोड़ की कमाई की.

रविवार को कल्कि ने बरसाए बॉक्स ऑफिस पर पैसे

एक रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन की फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले रविवार को ज्यादा कमाई की है. स्कैनिक डॉट कॉम के शुरुआती ट्रेड के मुताबिक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन यानी रविवार को 70.9 करोड़ की कमाई की है. हालांकि, ये सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं. असल कारोबार इससे कम या ज्यादा हो सकता है, अगर आंकड़े सही साबित होते हैं तो कल्कि इस साल की पहली फिल्म होगी जिसने चार दिनों में 300 करोड़ के करीब कमाई की है.