Advertisment

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding : लाडली अथिया की शादी से एक दिन पहले सुनील शेट्टी का हुआ ये हाल, देखें तस्वीरें...

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडली अथिया शेट्टी केएल राहुल (Athiya Shetty-KL Rahul wedding) संग शादी करने को तैयार हैं. शादी खंडाला में होने वाली है. धीरे - धीरे लोग एक्टर के फार्महाउस पहुंच रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Artical Image 01

Suniel Shetty, Athiya Shetty-KL Rahul ( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडली अथिया शेट्टी केएल राहुल (Athiya Shetty-KL Rahul wedding) संग शादी करने को तैयार हैं. शादी खंडाला में होने वाली है. धीरे - धीरे लोग एक्टर के फार्महाउस पहुंच रहे हैं. हाल ही में सुनील भी अपने खंडाला स्थित फार्महाउस के बाहर स्पॉट किए गए हैं. जैसे ही पैपराजी ने उन्हें फार्महाउस के बाहर देखा उन्होंने एक्टर को तस्वीर क्लिक करने का अनुरोध किया, जिसके बाद उन्होंने पैपराजी के लिए कई सारे पोज दिए. वायरल तस्वीरों और वीडियोज में उन्हें डांस करते, पोज देते और हाथों को मोड़ते हुए देखा जा सकता है. एक्टर का ये धांसू अंदाज फैंस को काफी पसंद आया. एक्टर को देखकर उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें :  Boycott Pathan: कौन हैं शाहरुख खान? पूछने वाले CM को रात 2 बजे आया SRK का कॉल

आपको बता दें कि एक्टर ने व्हाइट पायजामा के साथ एक ब्लू कुर्ता पहने रखा है, जो उनपर काफी ज्यादा फब रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हैं. खैर, होने वाली दुल्हन के पिता मीडिया फोटोग्राफर्स से बात करते हुए अपने उत्साह को रोक नहीं पाए. सुनील शेट्टी ने अथिया और राहुल की शादी की पुष्टि की और यहां तक ​​​​कहा कि उनकी शादी के बाद कपल की एक तस्वीर सामने आएगी. इसके अलावा उन्हें ये कहते हुए भी सुना गया, 'कल बच्चों को लेकर आता हूं.' खबरों के मुताबिक, खंडाला में भव्य शादी होगी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां और खेल बिरादरी के प्रसिद्ध नाम शामिल होंगे.

Advertisment

बता दें कि मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान, अक्षय कुमार, एमएस धोनी, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, जैकी श्रॉफ और शाहरुख खान सहित कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे. कुछ मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी में करीब 100 मेहमानों के आने की उम्मीद है. इसके साथ ही शादी की तस्वीरें पोस्ट न करने की हिदायतें भी दी गई है. कपल की तरफ से शादी में नो-फोन पॉलिसी भी लागू की गई है. जानकारी के अनुसार, कपल कल यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएगा. फेरों के बाद पैपराजी के लिए बाहर पोज देने की भी उम्मीद की जा रही है. हालांकि वो सब कुछ तो शादी के बाद ही तय होगा. 

Khandala Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Athiya Shetty kl-rahul Suniel Shetty bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment