Advertisment

Gadar 2 Trailer: इस दिन रिलीज होगा 'गदर 2' का ट्रेलर, जानें क्यों चुनी ये तारीख

निर्माताओं को फिल्म की रिलीज से 15 दिन पहले ट्रेलर का रिलीज करना उचित लगा क्योंकि इससे दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ेगा.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Gadar 2 trailer

Gadar 2 trailer( Photo Credit : social media)

सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 (Gadar 2) जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. फिल्म में सनी देओल, (Sunny Deol) अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है. कुछ समय पहले इसका टीजर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया था. वहीं अब दर्शक इसके ट्रेलर (Gadar 2 Trailer) रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे बता दें, उनका ये इंतजार भी खत्म होना वाला है. ट्रेलर कब रिलीज होगा इसको लेकर अपडेट सामने आया है. 

Advertisment

गदर 2: (Gadar 2) द कथा कंटीन्यूज के ट्रेलर की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है. ट्रेलर एक हफ्ते बाद 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं को फिल्म की रिलीज से 15 दिन पहले ट्रेलर का रिलीज करना उचित लगा क्योंकि इससे दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ेगा. एक सूत्र ने बताया कि फिल्म के निर्माताओं ने एक प्रमोशनल कैंपेन चलाया है और कलाकारों और चालक दल का लक्ष्य देश भर में फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी फैलाना होगा.

अनिल शर्मा ने किया तारीख का ऐलान

 ऐलान के तुरंत बाद, निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज की तारीख की पुष्टि की. उन्होंने ट्वीट किया, ''#खैरियत, #उड़जा या टीजर हो.. आप लोगों ने जी भर कर प्यार लुटाया #गदर2 पर.. अब थोड़ा इंतजार और.. अगले हफ्ते मिलते हैं #गदर2 के ट्रेलर के साथ.. आप सभी को प्यार #हिंदुस्तान जिंदाबादफॉरएवर .

Advertisment

गदर 2 (Gadar 2) की टीम ने पहले फिल्म का टीज़र जारी किया था जिसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी. उदित नारायण की मधुर आवाज़ में प्रतिष्ठित गीत 'उड़ जा काले कावा' का रिमेक वर्जन मूल के सार को पकड़ने में कामयाब रहा है. हाल ही में मिथुन और अरिजीत सिंह का गाया एक और गाना 'खैरियत' भी रिलीज हो गया है. उम्मीद है कि फिल्म आने से पहले निर्माता कुछ और गाने जारी कर सकते हैं. गदर 2 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

 

sunny deol first look from gadar 2 Gadar Sunny Deol and Ameesha Patel Sunny Deol Gadar Movie Gadar: Ek Prem Katha Gadar Part 2 Ameesha Patel Sunny Deol
Advertisment
Advertisment