Advertisment

GADAR 2: फिल्म प्रमोशन करने जयपुर पहुंचे सनी देओल और अमीषा, फैंस से की मुलाकात...

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' एक प्रेम कथा का सीक्वल 'गदर 2' द कथा कंटीन्यूज़' फैंस बसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से सनी देओल और अमीषा पटेल तारा सिंह और सकीना के रोल को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
gadar 2

Gadar 2( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' एक प्रेम कथा का सीक्वल 'गदर 2' द कथा कंटीन्यूज़' फैंस बसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से सनी देओल और अमीषा पटेल तारा सिंह और सकीना के रोल को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है. 3 अगस्त को, सनी और अमीषा अपने प्रचार के लिए गुलाबी नगरी, जयपुर पहुंचे. जहां फिल्म, 'गदर 2'. का प्रोमोशन किया. दोनों पिंक सिटी परकोटा स्थित हवा महल झरोखे पहुंचे. जहां सनी और अमीषा ने हवा महल के सामने सड़क पर पोज़ दिया.

Advertisment

publive-image

दोनों पिंक सिटी परकोटा स्थित हवा महल झरोखे पहुंचे. जहां सनी और अमीषा ने हवा महल के सामने सड़क पर पोज़ दिया और फैन्स और पैप्स द्वारा अपनी तस्वीरें क्लिक कराई. अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ भी उमड़ पड़ी. इस दौरान कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी ली.

publive-image

Advertisment

इतना ही नहीं, सनी देओल ने अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' भी बोलकर फैन्स में जोश भर दिया. जयपुर के छोटी चौपड़ स्थित हवा महल देखने पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल के लिए रास्ते बंद कर दिए गए. दोनों एक्टर तारा सिंह और सकीना की ड्रेस में ही नजर आए. सनी ने फैन्स से उनकी फिल्म 'गदर 2' देखने के लिए सिनेमाघर जाने की भी अपील की. इसके बाद सनी देओल और अमीषा पटेल ने जयपुर के कई स्मारकों का दौरा भी किया. वे जीटी मॉल भी गए और प्रशंसकों से बातचीत की.

गदर 2  11 अगस्त को होगी रिलीज़

'गदर 2' के हाल ही में सामने आए ट्रेलर में तारा सिंह को दिखाया गया है, जो पाकिस्तान में पकड़े गए उत्कर्ष शर्मा द्वारा निभाए गए अपने बेटे को बचाने के साहसी प्रयास में सीमा पार जाता है. साल 1971 के दौरान लाहौर में स्थापित, 'गदर 2' भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत भड़काने वालों के प्रति तारा सिंह के निरंतर गुस्से को दर्शाते हुए अपने एक्शन सीन को पेश करने का वादा करता है. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म, गदर 2  11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और दिलचस्प बात यह है कि यह अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से टकराएगी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

gadar 2 release date sunny deol first look from gadar 2 Sunny deol in gadar 2 Sunny Deol and Ameesha Patel Gadar 2 gadar 2 promotion
Advertisment
Advertisment