Advertisment

Sunny Deol Video: 400 करोड़ की कमाई के बाद गदगद हुए तारा सिंह, नम आंखों के साख फैंस को बोला शुक्रिया 

Sunny Deol Post: 'गदर 2' (Gadar 2) की सफलता के बाद अब सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में वह भावुक होकर अपनें फैंस को शुक्रिया कहते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
sunny deol  5

Gadar 2 BO Collection( Photo Credit : Social Media)

Sunny Deol Emotional Video: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' (Gadar 2) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया और 12 दिन बाद भी थमने के मूड में नहीं है. फिल्म को दर्शकों से बहुत अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं, जो पहली गदर रिलीज होने पर सनी और अमीषा की शानदार केमिस्ट्री को देखकर मिले थे. फिल्म ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और इसे एक ब्लॉकबस्टर फिल्म घोषित कर दिया गया है. इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद सनी ने अपने फैंस का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Advertisment

गदर 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने पर सनी देओल ने फैंस को कहा शुक्रिया 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

दिग्गज अभिनेता ने बुधवार, 23 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनकी फिल्म को इतना प्यार और प्रशंसा दी. सनी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक हवाई अड्डे के अंदर बैठे नजर आ रहे थे और बताया कि कैसे उन्होंने अपनी फिल्म के लिए इतनी सफलता की कभी उम्मीद नहीं की थी. सनी ने ग्रे शर्ट और काले रंग की बकेट टोपी पहनी हुई थी और वह आंखों में आंसू के साथ काफी भावुक लग रहे थे.

Advertisment

वीडियो में सनी ने कहा, “सभी को नमस्कार, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सबका बहुत बहुत धन्यवाद. आप लोगों को गदर 2 पसंद आई.. मैंने कभी सोचा भी नहीं था. हम लोग 400 पार कर चुके हैं, आगे जाएंगे लेकिन ये सब आप ही के कारण से हुआ है क्योंकि आप लोगों को फिल्म पसंद आई, आपको तारा सिंह पसंद आए, सकीना पसंद आई...पुरा परिवार आया, इसीलिए धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद ( आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद, आप सभी को गदर 2 पसंद आई. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा. हम 400 करोड़ रुपये पार कर चुके हैं और आगे बढ़ेंगे. यह आप सभी के कारण ही संभव हो सका. आप सभी को फिल्म पसंद आई, तारा सिंह, सकीना और पूरा परिवार, इसलिए धन्यवाद)."

यह भी पढ़ें - Chandrayaan 3 की है बॉलीवुड में भी जबरदस्त धूम, इन स्टार्स ने ISRO को दी बधाई

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 के बारे में 

Advertisment

'गदर 2' फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी है, जो 2001 में रिलीज हुई थी और उस समय बेहद सफल रही थी. सनी और अमीषा ने तारा सिंह और सकीना के रूप में अपनी भूमिकाएँ दोहराई हैं, साथ ही उत्कर्ष शर्मा ने उनके बेटे की भूमिका निभाई है. अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. 

Gadar 2 BO Collection news-nation Sunny Deol Post Gadar 2: The Katha Continues Ameesha Patel Sunny Deol
Advertisment
Advertisment