Advertisment

Border 2: 27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा है फौजी, सनी देओल ने शेयर किया Video

27 years of Border: गदर 2 के बाद एक बार फिर से सनी देओल ने अपने फैंस को बड़ी गुडन्यूज दी है. 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' का सीक्वल बनने वाला है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sunny Deol Border 2

Sunny Deol Border 2 ( Photo Credit : Social Media)

Border 2 Announcement: सनी देओल ने पिछले साल गदर 2 (Gadar 2) से वापसी कर अपना खोया हुआ स्टारडम हासिल कर चुके हैं. गदर 2 ने बॉक ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं अब एक बार फिर से सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने फैंस को बड़ी गुडन्यूज दी है. जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' का सीक्वल बनने वाला है. सनी ने अपने फैंस को ये खबर सुनाकर खुश कर दिया है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है. 

Advertisment

27 साल पूराना वादा होगा पूरा

सनी देओल की सुपरहिट वॉर ड्रामा बॉर्डर का सीक्वल  'बॉर्डर 2' बनने जा रहा है. सनी देओल ने इस फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए लिखा है, 'एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से. इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बॉर्डर 2 आ रही है. इस वीडियो में फिल्म 'बॉर्डर' का सॉन्ग 'संदेशे आते हैं' बज रहा है और इसी के साथ इस धुन को सुन लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बड़ गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

‘बॉर्डर’ में दिखें थे ये कलाकार

साल 1997 में रिलीज हुई  ‘बॉर्डर’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. ये  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्से ने 10 करोड़ का खर्चा किया था. वहीं फिल्म ने 39.45 करोड़ का शानदार कारोबार किया था.फिल्म को जेपी दत्ता ने डायरेक्ट किया था. इस बार  ‘बॉर्डर 2’ को जे.पी.दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं. वहीं, अनुराग सिंह इसे डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने अक्षय कुमार स्टारर 'केसरी' डायरेक्ट की थी. बता दें, बॉर्डर में सनी देओल (Sunny Deol) के अलावा, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए थे. वहीं, इस बार भी कई कालाकारों का नाम सामने आया है. 

आयुष्मान खुराना भी नजर आ सकते हैं

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में सनी देओल मेजर कुलदीप सिंह चंदपुरी के रोल में ही नजर आएंगे. उनके साथ-साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आ सकते हैं. आयुष्मान के अलावा अभी भी कास्ट सस्पेंस है  वहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कोई खबर सामने नहीं आई है. हालांकि कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर से शुरू की जा सकती है, वहीं फिल्म को 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है.

Source : News Nation Bureau

Entertainment News बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Ayushmann Khurrana Boarder 2 Announcement Border 2 Sunny Deol Bollywood News
Advertisment