Advertisment

Sunny Deol: 'बॉबी देओल को कोई फिल्म में नहीं लेना चाहता था,' भाई सनी देओल ने बयां किया दर्द

सनी ने यह भी कहा कि उनका मानना ​​है कि आजकल स्टार किड्स के लिए फिल्मों में शुरुआत करना काफी कठिन है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Sunny Deol and Bobby Deol

Sunny Deol and Bobby Deol( Photo Credit : social media)

सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) के प्रमोशन के लिए बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नकली भाईचारे को उजागर किया है और कहा है कि कोई भी उनके भाई बॉबी देओल (Bobby Deol) को लॉन्च करने के लिए तैयार नहीं था. वह एक इंटरव्यू में पूजा तलवार से बात कर रहे थे, जब सनी ने फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के दिखावटी स्वभाव के बारे में बात की और उस समय को याद किया जब बॉबी को फिल्मों में लॉन्च करने के समय उन्हें पार्टनर चाहिए थे.  

Advertisment

सनी ने यह भी कहा कि उनका मानना ​​है कि आजकल स्टार किड्स के लिए फिल्मों में शुरुआत करना काफी कठिन है. “ओह, अब यह बहुत कठिन है. फिल्म बिरादरी के एक एक्टर के लिए यह बहुत कठिन है. यहां लोगों ने बहुत अधिक नफरत फैलाई है. जिस तरह से वे व्यवहार करते हैं, हमारा परिवार कभी भी कैंप परिवार नहीं रहा. मुझे याद है कि जब मैं बॉबी को लॉन्च कर रहा था तब भी मैं सभी निर्देशकों के पास गया था. कोई भी हमसे हाथ मिलाने को तैयार नहीं था. बॉबी ने 1995 में राजकुमार संतोषी की फिल्म बरसात से डेब्यू किया था.

फिल्म में अमीषा पटेल की ऐसी होगी वापसी

सनी (Sunny Deol) ने आगे कहा, "मुझे लगता है, बस! इतने सारे लोग मुझे 'पाजी' (भाई) कहते हैं. मैं उनसे पूछता हूं: 'कृपया मुझे पाजी न कहें क्योंकि आप पाजी का मतलब नहीं समझते हैं.' बड़े भाई के प्रति सम्मान... बहुत सी चीजें हैं जो चलती रही हैं, चलती रहेंगी. हम जीवन में महान अभिनेता हो सकते हैं, भले ही कैमरे के सामने उतने न हों.'' सनी को अब गदर 2 की रिलीज का इंतजार है जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सनी की 2001 की फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. सनी ने आगामी फिल्म में तारा सिंह की अपनी भूमिका दोहराई है. फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी सकीना और जीता के रूप में वापसी करेंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Dharmendra Sunny Deol Bollywood News Today news Sunny Deol and Ameesha Patel Sunny Deol-Ameesha Patel Sunny Deol Gadar Movie Gadar: Ek Prem Katha Gadar Part 2
Advertisment
Advertisment