Advertisment

Koffee With Karan 8: सनी देओल ने गदर के बाद अपने संघर्षों को किया याद, कहा- मुझे नहीं मिल रही थी...

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के दूसरे एपिसोड में बॉबी देओल और सनी देओल साथ नज़र आएंगे. सनी गदर के बाद उनके सामने आई चुनौतियों के बारे में शेयर करेंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sunny Deol

Sunny Deol ( Photo Credit : FILE PHOTO)

बॉलीवुड सेब्स का फेवरेट काउच कॉफ़ी विद करण सीजन 8 के लिए वापस आ गया है. नए सीज़न को अपार प्यार और तारीफ के साथ शुरू किया गया है. जो और अधिक रोमांचक भी हो सकता है, क्योंकि इस बार देओल भाई शो का हिस्सा हैं, अगले एपिसोड में कॉफ़ी काउच की शो की शोभा बढ़ाने सनी देओल और बॉबी देओल आ रहे हैं. गदर फ्रेंचाइजी की सफलता के बारे में कॉफ़ी विद करण में करण जौहर के साथ एक बातचीत में, सनी देओल ने रिलीज़ के बाद उनके सामने आने वाली चुनौतियों और संघर्षों के बारे में खुलकर बात की.

Advertisment

सनी देओल ने शेयर किया अपने संघर्ष की कहानी

सनी देओल का कहना है कि गदर के बाद चीजें मुश्किल होने लगी थीं. गदर की भारी सफलता के बाद सनी देओल को याद आया कि उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था. उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, मेरी पहली गदर रिलीज़ होने के बाद, यह एक अनप्रीसेंडेंट हिट बन गई. उसके बाद मेरा संघर्ष शुरू हुआ. इससे पहले मुझे नहीं पता था कि यह इतना मुश्किल होगा. उन्होंने आगे कहा, मैं लेफ्ट राइट और सेंटर में फिल्में कर रहा था. लेकिन उसके बाद चीज़ें और मुश्किल होने लगीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Advertisment

सनी ने बताया कि लोगों दी कुछ ऐसा न करने की सलाह

एक तरह से संघर्ष करने का मतलब है कि मैं उन निर्देशकों के साथ काम नहीं कर सका जो मैं चाहता था, मुझे वैसी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी जैसी मैं चाहता था. उन्होंने लोगों द्वारा दी गई सलाह को याद करते हुए कहा, उस समय हर कोई कह रहा था, कि आपको सीनियर डायरेक्टर्स के साथ काम नहीं करना चाहिए, आपको किसी यंग के साथ काम करना चाहिए. हर कोई सलाह दे रहा था क्योंकि, शुरू में हम खुद ही थे जो ऐसा करते. अब ऐसे लोगों का एक बड़ा समूह है जो आपसे यह कहने की कोशिश कर रहा है कि ये नहीं करना, वो करना' यह आपके लिए अच्छा है और वह आपके लिए बुरा है.

फिल्म गदर के बारे में

Advertisment

अनिल शर्मा की फिल्म गदर एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में थे. फिल्म को भारी सफलता मिली और इसे सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया. इसका सीक्वल गदर 2 इसी साल अगस्त में रिलीज हुआ था.

Source : News Nation Bureau

कॉफी वीथ करन Koffee With Karan 8 Gadar Bobby Deol सनी देओल Sunny Deol
Advertisment
Advertisment