Advertisment

Bobby Deol Animal: एनिमल में बॉबी देओल के इस सीन पर डर गए सनी देओल, बीच में छोड़ दी फिल्म

Bobby Deol Animal: हालिया रिलीज फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया है. बॉबी को फैंस ने #Lordbobby का नाम दिया है और उन्हें काफी पसंद किया गया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bobby Deol Animal

Bobby Deol Animal ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Sunny Deol on Animal: इस साल रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' (Animal) काफी चर्चा में रही है. इस फिल्म में रणबीर के साथ-साथ एक और एक्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. ये कोई और नहीं फिल्म के खलनायक बॉबी देओल (Bobby Deol) थे. बॉबी ने अपने दमदार अभिनमय और लुक्स से सबके होश उड़ा दिए. हीरो से ज्यादा लाइम-लाइट ले गए हैं. एनिमल में बॉबी ने अबरार हक का किरदार निभाया और इसे हमेशा-हमेशा के लिए अमर कर दिया है. इस फिल्म को बॉबी के बड़े भाई सनी देओल ने भी देखा है हालांकि, वो फिल्म आधी छोड़ थिएटर से बाहर चले गए थे. आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ? 

Advertisment

बॉबी देओल के बड़े भाई और गदर 2 स्टार सनी देओल ने अपने भाई की सफलता पर खुलकर बात की है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह एनिमल के क्लाइमेक्स सीन के दौरान बाहर चले गए थे, जिसमें बॉबी थे.एक इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया कि वह फिल्म को बर्दाश्त नहीं कर सके और इसके क्लाइमेक्स के दौरान चले गए. एक्टर ने कहा, "मैंने इसे देखा, लेकिन... एनिमल एक बेहतरीन फिल्म है, यह एक अच्छी फिल्म है. लोग इसे पसंद कर रहे हैं.लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करने जा रहा हूं... जब मैं बॉबी को मारते हुए देख रहा था, मैं बस सीट से उठ गया, और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सका. मैं बस बाहर जाना चाहता था और कुछ करना चाहता था."

गदर 2 एक्टर सनी देओल यह भी कहा कि वह इस साल बॉबी की सफलता से खुश हैं और उन्होंने अपने बॉबी के शानदार कमबैक के लिए आश्रम वेब सीरीज को सारा क्रेडिट दिया. उन्होंने कहा, "बहुत देर हो चुकी थी. वह आश्रम से सफल हुए. यह सीरीज सबको पसंद आई थी. यह देश में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज थी." हालांकि, सनी ने कहा कि उन्होंने आश्रम नहीं देखी है.

साल 2023 देओल परिवार के लिए बहुत अच्छा रहा है. करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र ने अहम भूमिका निभाई थी. गदर 2 के साथ सनी ने अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी और बॉबी को एनिमल के लिए जमकर वाहवाही मिल रही है.

Advertisment

सनी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगी, जिसका निर्माण आमिर खान कर रहे हैं.दूसरी ओर, बॉबी तेलुगु फिल्म हरि हर वीरा मल्लू और एनबीके109 में नजर आएंगे.

Source : News Nation Bureau

Ranbir Kapoor Bobby Deol बॉबी देओल Sunny Deol सनी देओल Bobby Deol Animal
Advertisment
Advertisment