Advertisment

सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में की बात, इस वजह से हुआ था दोनों के बीच मनमुटाव

हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ अपने नए रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने गदर 2 की सक्सेस पार्टी में सलमान खान और अन्य बड़ी हस्तियों के साथ अपनी मुलाकात को भी याद किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sunny Deol

Sunny Deol( Photo Credit : File photo)

Sunny Deol  Gadar 2 2023: द कथा कंटीन्यूज़ उर्फ गदर 2 में को-एक्टर अमीषा पटेल के साथ अपनी दमदार वापसी के लिए अपार प्यार मिला. इस साल मुंबई में गदर 2 की सफलता की पार्टी में शाहरुख खान के साथ उनके लंबे समय से चले आ रहे मतभेदों का समाधान भी देखने को मिला. हाल ही में एक इंटरव्यू में, सनी ने पार्टी में सलमान खान से मुलाकात को याद करते हुए शाहरुख के साथ अपने नए संबंध और गदर 2 की सफलता की पार्टी में भाग लेने वाले पास्ट और फ्यूचर दोनों अभिनेताओं से मिले जबरदस्त समर्थन पर विचार किया.

Advertisment

सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ नए संबंधों पर विचार किया

मुंबई में गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान शामिल हुए. पार्टी से सनी देओल को गले लगाते किंग खान की तस्वीर वायरल हो गई. तस्वीर को संबोधित करते हुए, देओल ने शाहरुख के साथ अपने नए संबंधों के बारे में बताया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, हर कोई जीवन में आगे बढ़ गया है, और मानसिक रूप से खुश हैं, जो उनके पास है उससे सुरक्षित हैं. जब वे छोटे थे, तो वे ऐसे नहीं थे. अब हर कोई खुश और संतुष्ट है. हम में से हर कोई जानता है कि क्या गलत है या क्या सही है. समय मरहम लगाने वाला है. इसे वहीं छोड़ देना सबसे अच्छा है. मैं बहुत खुश था कि हर कोई मेरी पार्टी में आया.

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में सलमान खान से मुलाकात याद आई

Advertisment

अभिनेता ने गदर 2 की सफलता की पार्टी में शामिल हुए सितारों की भीड़ की भी सराहना की. सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए, सनी ने शेयर किया कि मुझे सलमान के कान में फुसफुसाते हुए याद है, 'तू मुझे बुलाता था अपनी पार्टियों में, मैं, नहीं आता था, साले तू मेरे यहां आ ही गया' वह मुझे अपनी सभी पार्टियों में बुलाते थे. हर कोई जानता है कि मैं किसी पार्टी का व्यक्ति नहीं हूं. बहुत गर्मी थी. हम देओल्स धन्य हैं.

उन्होंने आगे कहा कि यह परंपरा उनके पिता धर्मेंद्र से शुरू हुई और उन्होंने इसका पालन किया. सनी ने ये भी कहा कि देओल परिवार कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता. अगर उसने कुछ भी किया है तो वह माफी मांगता है. गदर 2 अभिनेता ने साझा किया, मैं उस तरह का व्यक्ति हूं, मुझे किसी से कोई डर नहीं है. कोई मुझसे कुछ भी नहीं छीन सकता. हम हमेशा देने वाले रहे हैं. हमारी यात्रा इसी तरह रही है. हम सभी शर्मीले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म डर के क्लाइमेक्स पर असहमति के बाद शाहरुख और सनी देओल ने 16 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की. सनी ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि क्लाइमेक्स को लेकर निर्देशक यश चोपड़ा के साथ उनकी तीखी बहस हुई थी और उन्होंने गुस्से में आकर अपनी पैंट फाड़ दी थी. उन्होंने कहा कि डर के साथ उनका मुद्दा यह था कि फिल्म में खलनायक का महिमामंडन किया गया था और वह इससे अनजान थे. इस बीच, हाल ही में आप की अदालत में एक उपस्थिति के दौरान, सनी ने झगड़े के बारे में खुलकर बात की और इसे 'बचपना' कहा.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

शाहरुख खान sunny deol relationship with shahrukh khan shahrukh khan सनी देओल Sunny Deol
Advertisment
Advertisment