Advertisment

Sunny Leone ने किया था रिजेक्ट डेनियल का प्रपोजल, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

सनी लियोन (Sunny Leone) की जिंदगी की कहानी पर वेब स्टोरी भी बन चुकी है जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े सभी पहलू दिखाए गए थे

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
sunny leone love story

Sunny Leone ने किया था रिजेक्ट डेनियल का प्रपोजल( Photo Credit : फोटो- @sunnyleone Instagram)

Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं. आज सनी अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, इस खास मौके पर सनी को उनके पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) ने खास अंदाज में विश किया है. करनजीत कौर से सनी लियोन बनने तक की जर्नी एक्ट्रेस की बहुत टफ रही है. लेकिन सनी लियोन के साथ उनके पति डेनियल हमेशा साथ खड़े रहे. दोनों की लव स्टोरी भी काफी स्पेशल है. सनी लियोन की जिंदगी की कहानी पर वेब स्टोरी भी बन चुकी है जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े सभी पहलू दिखाए गए थे.

यह भी पढ़ें: 'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है', पैपराजी के सवाल पर बोलीं नीतू कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99)

इस सीरीज में दिखाया गया था कि सनी लियोन ने अपने जीवन में करीब 50 एडल्ट फिल्मों में काम किया है. सनी महज 19 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी थीं. इस इंडस्ट्री में सनी को नाम कमाने में समय नहीं लगा और वो कुछ ही महीनों में टॉप पर पहुंच गई थीं. सनी लियोन बचपन में नर्स बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था. सनी लियोन और डेनियल की लवस्टोरी भी सीरीज में दिखाई गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99)

सनी और डेनियल की पहली मुलाकात लास वेगास में हुई थी. दोनों जब मिले उस वक्त सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी थीं. सनी और डेनियल एक कॉमन दोस्त के जरिए पार्टी में मिले थे जहां डेनियल को सनी से पहली ही नजर में प्यार हो गया था. लेकिन जब डेनियल ने डेट पर ले जाने के लिए सनी को पहली बार प्रपोज किया तो उन्होंने इनकार कर दिया था. आगे जाकर दोनों की धीरे-धीरे दोस्ती हुई और नंबर एक्सचेंज हुए. सनी को डेट पर ले जाने के लिए डेनियल ने बहुत पापड़ बेले हैं. दोनों की शादी साल 2011 में हुई. आज के समय में दोनों के 3 बच्चे हैं. सनी के बेटों का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ तो वहीं उन्होंने बेटी निशा को गोद लिया था.

Sunny Leone Daniel Weber sunny leone birthday Sunny Leone-Daniel Weber video
Advertisment
Advertisment