Advertisment

Cannes 2023: गुलाबी गाउन पहन कान्स में शामिल हुईं सनी लियोनी, कहा ये है मेरा 'Proud Moment'

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सनी इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस में मौजूद हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
sunny leone

Sunny Leone ( Photo Credit : Social Media)

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सनी इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस में मौजूद हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस सनी लियोन ने 2023 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने करियर के सबसे गौरवपूर्ण पल का अनुभव किया है. ऐसा हम नहीं बल्कि सनी का मानना है. बता दें कि, सनी निर्देशक अनुराग कश्यप और को-स्टार राहुल भट्ट के साथ कैनेडी की स्क्रीनिंग के लिए पॉपुलर फिल्म समारोह में शामिल हुई थीं. फिल्म केनेडी फेस्टिवल डी कान्स के दौरान मिडनाइट स्क्रीनिंग का हिस्सा थी. इस बड़े इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने थाई-हाई स्लिट ब्लश पिंक गाउन पहना हुआ था. सनी का ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आपको बता दें कि, सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनुराग कश्यप और राहुल भट्ट के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और शेयर किया कि यह उनके करियर का सबसे अच्छा पल था. सनी ने लिखा, "मेरे करियर का अब तक का सबसे प्राउड मोमेंट. इस पल के लिए @anuragkashyap10 का शुक्रिया! और इस शानदार परफॉर्मेंस में मुझे आपके साथ स्क्रीन शेयर करने देने के लिए @itrahulbhat! आप दोनों को ढेर सारा प्यार." 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Salman Khan Viral Video: एयरपोर्ट पर सलमान ने किया अपने नन्हे फैन को हग, वीडियो हुआ वायरल 

सनी लियोनी के लुक के बारे में बात करें तो, उन्होंने कॉट्योर लेबल नाजा साडे का डिजाइनर ब्लश पिंक रंग का गाउन पहना हुआ था. एक्ट्रेस के वन-शोल्डर गाउन में एक झिलमिलाता ब्रोच भी था. इस अवतार में एक्ट्रेस काफी सुंदर नजर आ रही हैं. सनी ने सिल्क-साटन ब्लश-पिंक गाउन को मिनिमल ज्वेलेरी के साथ एक्सेसराइज किया, जिसमें स्टेटमेंट रिंग्स और इयरिंग्स शामिल थीं. इसके साथ, उन्होंने स्ट्रैपी हाई हील्स, एक साइड-पार्टेड पुल-बैक स्लीक बन, विंग्ड आईलाइनर, बोल्ड रेड लिप शेड, शिमरी आई शैडो, फेदर्ड ब्रो, रौग्ड चीकबोन्स, और बीमिंग हाइलाइटर से अपने लुक को पूरा किया. 

Anurag Kashyap Sunny Leone looks 2023 Cannes Film Festival Kennedy Cannes 2023 Sunny Leone Rahul Bhatt news nation news nation health news
Advertisment
Advertisment