Advertisment

Superstar Rajinikanth: शूटिंग के बाद स्प्रिचुअल जर्नी पर निकलेंगे एक्टर...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार रजनीकांत को भगवान के रूप में जाना जाता है. अभिनेता की अगली फिल्म 'जेलर' द मोस्ट अवेटेड फिल्म है. फिल्म अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है. इसके बाद, सुपरस्टार हिमालय की स्पिरिचुअल यात्रा पर निकलेंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
rajinikanth

Rajinikanth( Photo Credit : FILE PHOTO)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार रजनीकांत को भगवान के रूप में जाना जाता है. अभिनेता की अगली फिल्म 'जेलर' द मोस्ट अवेटेड फिल्म है. फिल्म अगले महीने रिलीज के लिए तैयार है. इसके बाद, सुपरस्टार हिमालय की स्पिरिचुअल यात्रा पर निकलेंगे. वह कई सालों से हर फिल्म के बाद इस परंपरा को निभाते आ रहे हैं. रजनीकांत की हर फिल्म पूरी करने के बाद शांति की तलाश में हिमालय की स्पिरिचुअल जर्नी पर जाने की परंपरा निभाते आ रहे हैं.

Advertisment

शूटिंग के बाद स्पिरिचुअल जर्नी पर निकलेंगे एक्टर

कथित तौर पर वह अपनी हर फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद शांति पाने और तरोताजा होने के लिए समय निकालते हैं और हिमालय की यात्रा करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेलर की रिलीज के बाद वह अपनी स्पिरिचुअल जर्नी पर निकलेंगे. उन्होंने प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया है और पिछले हफ्ते हुए ऑडियो लॉन्च में भी शामिल हुए थे. दरबार एक्टर सालों से हिमालय तक इस परंपरा का पालन कर रहे हैं.

हेल्थ से जुड़े मुद्दों की वजह से विराम ले लिया था

Advertisment

हालांकि, साल 2010 में, उन्होंने अपने हेल्थ से जुड़े मुद्दों की वजह से विराम ले लिया था, और इस परंपरा को कुछ समय के लिए निलंबित कर दिया. अभिनेता ने फिल्म काला और 2.0 पूरी करने के बाद अपनी स्पिरिचुअल जर्नी फिर से शुरू की. दुर्भाग्य से, महामारी ने उनकी यात्रा योजनाओं को दो साल तक बाधित कर दिया. अब, रजनीकांत एक बार फिर हिमालय की शांति में डूबने के लिए तैयार हैं. हालांकि, इस बारे में ऑफिशियल का इंतजार है. उन्होंने हाल ही में मालदीव में आरामदायक छुट्टियां एंजॉय कर रहे है.  

यह भी पढ़ें- Mohammed Rafi Death Anniversary: मोहम्मद साहब करते थे नाई की दुकान पर काम, इस शख्स के कहने पर थामा सिंगिन का दामन

जेलर में रजनीकांत जेल अधिकारी के रोल में दिखेंगे

Advertisment

जेलर में रजनीकांत को मुथुवेल पांडियन नाम के एक जेल अधिकारी की भूमिका में दिखाया गया है, को एक डार्क कॉमिक थ्रिलर माना जाता है. कन्नड़ सुपरस्टार शिव राजकुमार फिल्म में कंपीटिटर के रूप में दिखाई देते हैं, जिसमें राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन और अन्य को-एक्टर में हैं. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और मोहनलाल भी फिल्म का हिस्सा हैं. अनिरुद्ध रविचंदर ने इस परियोजना के लिए संगीत तैयार किया है. जेलर 10 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

Source : News Nation Bureau

Rajinikanth Health Update Rajinikanth movie Rajanikant Spiritual Journey Rajinikanth Jailer Superstar Rajinikanth
Advertisment
Advertisment