Advertisment

बेटे विवेक के लिए सुरेश ओबेरॉय ने किया खूब स्ट्रगल, सलमान खान को लेकर कही ये बात

पुराने दिनों को याद करते हुए सुरेश ओबरॉय ने बताया कि उनके लिए बेटे विवेक को लॉन्च करना काफी स्ट्रगल भरा रहा.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Suresh Oberoi Vivek Oberoi

Suresh Oberoi, Vivek Oberoi ( Photo Credit : Social Media)

Suresh Oberoi on Vivek Oberoi Struggle: बॉलीवुड एक्टर सुरेश ओबरॉय कुछ समय पहले  रणबीर कपूर की एनिमल में काम कर चर्चा में आए थे. सुरेश ओबरॉय ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और उनके बेटे विवेक ओबेरॉय ने साल 2002 में फिल्म 'कंपनी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हाल ही में एक इंटव्यू में सुरेश ने इंडस्ट्री में अपने 'सेकेंड स्ट्रगल' को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे बेटे विवेक के लिए उन्हें  मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

Advertisment

बेटे की तस्वीर लेकर बैठे रहते थे

पुराने दिनों को याद करते हुए सुरेश ओबरॉय ने बताया कि उनके लिए विवेक को लॉन्च करना काफी स्ट्रगल भरा रहा. उन्होंने कहा- 'मैं विवेक की फोटो को हाथ में लिए ऑफिसों के बाहर बैठा रहता था. राम गोपाल वर्मा और अन्य के ऑफिस के बाहर में बैठता था. वह मेरी लाइफ का दूसरा स्ट्रगल था.वो बस इस उम्मीद में रहते थे कि कोई उनके बेटे को लॉन्च कर दे. आखिर में राम गोपाल वर्मा ने उन्हें पहली फिल्म दी. 

'बचपने से विवेक को किया था तैयार'

Advertisment

सुरेश ओबरॉय ने बताया कि बेटे विवेक को उन्होंने शुरुआत से ही बॉलीवुड में आने के लिए तैयार किया था. वह विवेक को बचपन से ही एक्टिंग सिखाते थे, विवेक को उन्होंने स्टेज शो भी करवाए और  FTII के अपने सीनियर के साथ एक्टिंग क्लास और कोर्स भी करवाया था.बता दें कि, विवेक ने राम गोपाल वर्मा की कंपनी से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में विवेक के साथ अजय देवगन भी नजर आए थे.  विवेक ओबेरॉय को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था.  

सलमान को लेकर क्या बोले सुरेश

सलमान खान को लेकर विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और वो अपने करियर में बुरे दौर से गुजर रहे थे, तो इसे लेकर सुरेश ने कहा- 'ये उसकी ताकत है कि वो इन चीजों से उबर पाए. अगर उनकी जगह कोई और होता तो वो शराबी या ड्रग एडिक्ट बन चुका होता. लोग सही में उनके खिलाफ थे. मीडिया, फिल्म इंडस्ट्री के लोग यहां तक की एक्टर्स भी. कभी-कभी जब लोग बहुत जल्दी सक्सेसफुल हो जाते हैं, तो दूसरे लोगों को ये बात हजम नहीं होती है.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ बॉलीवुड न्यूज मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News Suresh Oberoi Vivek Oberoi Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment