Advertisment

Suriya Birthday: 49 साल के हुए साउथ सुपरस्टार सूर्या...फैंस को मिला तोहफा, नई फिल्म का धमाकेदार टीजर

साउथ एक्टर सूर्या आज 23 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर को उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर बधाई संदेश भेजे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Suriya birthday

Suriya birthday ( Photo Credit : social media)

Suriya Birthday: साउथ के पॉपुलर एक्टर सूर्या की सबसे बड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्टर के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. 'जय भीम' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले सूर्या आज 23 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर का स्पेशल डे  है जिसे फैंस भी खुशी के साथ मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. ये सूर्या के फैंस के लिए शानदार तोहफा है. निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने अपनी फिल्म की एक झलक दिखाई है जिसका टाइटल'सूर्या 44' है. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Harleen Sethi: कौन है ये लड़की हरलीन सेठी? जिसे विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड बता रहे हैं लोग

सूर्या 44 का धांसू टीजर रिलीज

सूर्या के 49वें जन्मदिन पर कार्तिक सुब्बाराज ने फैंस को शानदार सरप्राइज दिया. एक्टर के फैंस इसे देखकर खुश हो गए हैं. कार्तिक ने अपनी फिल्म का एक खास वीडियो गिफ्ट किया है, जिसका संभावित नाम 'सूर्या 44' है. इस गैंगस्टर फिल्म में सूर्या को 'द वन' के रूप में पेश किया गया है, जिसमें उनके पीछे कई लोग हैं. सूर्या और उनकी टीम ने हाल ही में अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में फिल्म का एक बड़ा शेड्यूल पूरा किया है.

खूंखार गैंगस्टर अवतार में सूर्या

प्रोमो में टेक्स्ट लिखे दिखाई देते हैं जो सूर्या को एक खूंखार गैंगस्टर के रूप में बता रहे हैं. इस रोल में एक्टर बेहद डरावने और खूंखार दिख रहे हैं.  क्लिप में, वह अपने चेहरे पर खून से सने हुए दिखाई दिए. टेक्स्ट में लिखा है, "एक प्यार, एक हंसी, एक युद्ध...उसके लिए इंतजार कर रहा है..."

फिल्म के प्रोमो के अनुसार, 'सूर्या 44' एक गैंगस्टर ड्रामा की तरह लग रहा है. जब अंडमान शेड्यूल शुरू हुआ, तो निर्माताओं ने सूर्या के लुक का रिवील किया था जो रेट्रो वाइब्स को दर्शाता है. पोस्टर में, सूर्या एक किनारे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके बगल में एक पुराना सूटकेस है. फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

सूर्या के अलावा, फिल्म में पूजा हेगड़े, जयराम, जोजू जॉर्ज और करुणाकरण प्रमुख भूमिकाओं में हैं. संतोष नारायणन ने संगीत तैयार किया है, जबकि शफीक मोहम्मद अली ने संपादन का काम संभाला है. 'सूर्या 44' का निर्माण 2डी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसके मालिक सूर्या और ज्योतिका हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज कार्तिक सुब्बाराज सूर्या Suriya birthday Karthik Subbaraj Suriya
Advertisment
Advertisment