Advertisment

अनदेखी अभिनेता सूर्य शर्मा: शूटिंग के दौरान माता-पिता की मौजूदगी विशेष महसूस करती है

अनदेखी अभिनेता सूर्य शर्मा: शूटिंग के दौरान माता-पिता की मौजूदगी विशेष महसूस करती है

author-image
IANS
New Update
Surya Sharma

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

वेब सीरीज अनदेखी के दूसरे सीजन में नायक की भूमिका निभा रहे अभिनेता सूर्य शर्मा का कहना है कि अपने गृहनगर मनाली में अपने माता-पिता की मौजूदगी में शूटिंग करना उनके लिए बेहद खास पल था।

अपने गृहनगर में शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सूर्या ने कहा कि यह पहली बार था जब मेरे माता-पिता, विशेष रूप से मेरे पिता शूटिंग के दौरान मुझसे मिलने आए थे। मुझे पहली बार थोड़ा नर्वस महसूस हुआ क्योंकि मैं चाहता था कि वह मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हुए देखें। शूटिंग के दौरान मेरे आसपास उनकी ऊर्जा का होना बहुत खास था।

फिर उन्होंने आगे कहा कि काफी असली एहसास है क्योंकि ये वही जगह हैं जहां मैं बड़ा हुआ हूं और जहां मैंने अपना अधिकांश बचपन बिताया है। मैंने कलाकारों और क्रू को यहां के लोकप्रिय स्थानों के आसपास ले गया और सुनिश्चित किया कि उन्हें स्थानीय भोजन का अनुभव मिले।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हर्ष छाया, दिब्येंदु भट्टाचार्य, आंचल सिंह, अपेक्षा पोरवाल, नंदीश संधू और मेयांग चांग की विशेषता वाली अनदेखी 2 4 मार्च को सोनीलिव पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment