Advertisment

SSR Case: वकील विकास सिंह के पत्र पर बात करने CBI मुख्यालय पहुंचने वाले हैं सुशांत के जीजा IPS ओपी सिंह

सुशांत की मौत के मामले में उनके पिता के. के. सिंह का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील विकास सिंह ने केंद्रीय जांच ब्यूरो से एम्स पैनल की अगुवाई करने वाले डॉ. सुधीर गुप्ता की भूमिका को जांचने-परखने की मांग की

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत( Photo Credit : फोटो- @sushantsinghrajput Instagram)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर उठ रहे सवाल एम्स की रिपोर्ट आने के बाद भी खड़े हो रहे हैं. सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने बुधवार को सीबीआई निदेशक को पत्र लिखकर नई फोरेंसिक टीम के गठन का आग्रह किया था. वहीं अब सुशात की बहन के पति ओपी सिंह, जो आईपीएस अधिकारी भी हैं, सीबीआई मुख्यालय जा रहे हैं. जहां वो वकील विकास सिंह की चिट्ठी के पहलुओं पर बात करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: दिशा सालियान केस को लेकर आज SC में सुनवाई, जानें सेलिब्रिटी मैनेजर के बारे में सबकुछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के निदेशक को पत्र लिखने के कुछ घंटों बाद ही वकील विकास सिंह ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. सुशांत की मौत के मामले में उनके पिता के. के. सिंह का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील विकास सिंह ने केंद्रीय जांच ब्यूरो से एम्स पैनल की अगुवाई करने वाले डॉ. सुधीर गुप्ता की भूमिका को जांचने-परखने की मांग की.

यह भी पढ़ें: सिपाही की एक सलाह से सब इंस्पेक्टर कुलभूषण पंडित बन गए बॉलीवुड के 'राजकुमार'

Advertisment

वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा, सीबीआई को एम्स टीम के आचरण पर गौर करना चाहिए, उन्हें जांच करनी चाहिए कि ये डॉक्टर किससे मिले और मीडिया में दिए गए बयानों की जांच की जानी चाहिए. सिंह ने कहा कि डॉ. गुप्ता ने उनके साथ एक अच्छा तालमेल साझा किया और जब उन्होंने उन्हें तस्वीरें भेजीं तो उन्होंने कहा था कि यह आत्महत्या का नहीं, बल्कि 200 प्रतिशत गला घोंटने का मामला है. उन्हें ऐसे ढीले बयान नहीं देने चाहिए थे. एम्स के पास सुशांत का शव नहीं था. उन्हें केवल एक राय देनी थी.

Source : News Nation Bureau

cbi OP Singh Sushant Singh Rajput
Advertisment
Advertisment