Advertisment

ड्रग्स मामले में अनुज केशवानी को NCB ने किया गिरफ्तार

एनसीबी ने मुंबई में छापेमारी कर करोड़ों रुपये के ड्रग्स पकड़े और सीज किया. एनसीबी ने छापामार कार्रवाई में मुंबई से 590 ग्राम हशीश, 0.64 ग्राम एलएसडी शीट, 304 ग्राम मरिजुआना, 1,85,200 रुपये नकदी के साथ 5 हजार इंडोनेशियाई करेंसी बरामद की है

author-image
Shailendra Kumar
New Update
DRUGS SEIZE

ड्रग्स सीज( Photo Credit : फाइल फोटो)

ड्रग्स कैरेट के खिलाफ एनसीबी की कार्रवाई जारी है. एनसीबी ने इस कार्रवाई में अनुज केशवानी नाम के एक शख्स गिरफ्तार किया है. रिया चक्रवर्ती से जुड़े ड्रग्स गैंग में सामने आए कैजान इब्राहिम ने केशवानी का नाम लिया था. कैजान ने केशवानी को अपना सप्लायर बताया था. सुशांत सिंह राजपूत केस में कैजान इब्राहिम का नाम सामने आ चुका है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच जब से एनसीबी कर रहा है, तब से मुंबई में कई ड्रग्स पेडलर के नाम सामने आए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Sushant Case : NCB के सामने आज फिर रिया की पेशी

वहीं, मामले में एनसीबी ने मुंबई में छापेमारी कर करोड़ों रुपये के ड्रग्स पकड़े और सीज किया. एनसीबी ने छापामार कार्रवाई में मुंबई से 590 ग्राम हशीश, 0.64 ग्राम एलएसडी शीट, 304 ग्राम मरिजुआना, 1,85,200 रुपये नकदी के साथ 5 हजार इंडोनेशियाई करेंसी बरामद की है. वहीं, गिरफ्तार अनुज केशवानी को एनसीबी आज कोर्ट में पेश करेगी.

यह भी पढ़ें : आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, NCB को जांच में मिले अहम सबूत

Advertisment

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स मामला आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. शोविक से पता चला है. जैद, विलात्रा, कैजान इब्राहिम, बासित परिहार, अब्बास लखानी और करन अरोड़ा ड्रग्स की सप्लाई करते थे. फिलहाल, एनसीबी आज रिया चक्रवर्ती से दोबारा पूछताछ कर रही है. रिया से एनसीबी ने रविवार को भी पूछताछ की थी. वहीं, सीबीआई सुशांत सिह राजपूत केस की तफ्तीश में जुटी है.

Source :

mumbai Drugs Smuggling NARCOTICS DRUGS SEIZE DRUGS RACKET drugs case sushant-singh-case NCB arrest Anuj Keshwani
Advertisment
Advertisment