Advertisment

Sushant Sister Shweta Singh: सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर बहन ने लिया बड़ा फैसला, पहुंची केदारनाथ

श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर अपने भाई और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती रहती हैं. उन्होंने सुशांत की संदिग्ध मौत के लिए इंसाफ पाने लंबी लड़ाई लड़ी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sushant Sister Shweta Singh

Sushant Sister Shweta Singh( Photo Credit : social media)

Sushant Sister Shweta Singh: सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं. बॉलीवुड के राइजिंग स्टार और चार्मिंग एक्टर ने 14 जून 2020 को सुसाइड कर लिया था. कोराना महामारी में सुशांत की मौत एक खौफनाक घटना बनकर आई थी. फिलहाल, एक्टर की चौथी बरसी से पहले उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति केदारनाथ यात्रा करने गई हैं. श्वेता यूं भी अक्सर अपने दिवंगत भाई को इमोशनल पोस्ट के जरिए याद करती नजर आती हैं. अब अपने भाई की चौथी पुण्यतिथि से पहले उन्होंने केदारनाथ का दौरा किया. श्वेता ने केदारनाथ से फोटोज साझा करते हुए बताया कि वह अपने भाई के और करीब महसूस करती हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Pavitra Rishta 15 Years: पवित्र रिश्ता ने पूरे किए 15 साल, अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को दिया सारा क्रेडिट

शेयर की सुशांत जैसी तस्वीरें

शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर केदारनाथ यात्रा की कई तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने सुशांत की पुरानी फोटोज के साथ अपनी फोटोज भी शेयर की है. अपने भाई की तरह एक जैसे पोज देते नजर आ रही हैं. उन्होंने अघोरी संत से आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो अपलोड की. इन्ही बाबा से सुशांत ने भी आशीर्वाद लिया था. श्वेता ने फोटोज के साथ बैकग्राउंड में अमित त्रिवेदी का गाना नमो नमो भी जोड़ा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

केदारनाथ आकर भाई को महसूस कर रही हूं

फोटोज शेयर करते हुए श्वेता ने एक लंबे कैप्शन में लिखा, "आज 1 जून है और चार साल पहले इसी महीने की 14 तारीख को हमने अपने सबसे प्यारे सुशांत को खो दिया था. आज भी हम इस बात का जवाब खोज रहे हैं कि उस दुखद दिन क्या हुआ था."

सुशांत को याद कर रो पड़ीं श्वेता

उन्होंने आगे कहा, “मैं केदारनाथ में प्रार्थना करने, उन्हें याद करने और भाई के करीब महसूस करने के लिए आई थी. वह दिन अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था; जैसे ही मैं केदारनाथ पहुंची, मेरी आँखों से आंसू बहने लगे. मैं कुछ देर तक चलती रही, लेकिन आखिरकार मुझे बैठकर दिल खोलकर रोना पड़ा. मुझे उन्हें गले लगाने का मन हुआ. मैं वहीं बैठ गई और ध्यान करने लगी जहाँ उन्होंने ध्यान किया था, और उन क्षणों में, मुझे लगा कि वे अभी भी मेरे साथ हैं. ऐसा लगा जैसे वे कभी गए ही नहीं थे."

Source : News Nation Bureau

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड न्यूज Sushant Singh Rajput Shweta Singh Rajput श्वेता सिंह राजपूत
Advertisment
Advertisment