Advertisment

सुष्मिता सेन ने इस अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का बर्थडे, शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे के मौके पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों एकदूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisment
author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
सुष्मिता सेन ने इस अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का बर्थडे, शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो
Advertisment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने फिटनेस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. एक के बाद एक करके इन दिनों पूर्व मिस यूनिवर्स अपने कम उम्र के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वीडियो पोस्ट कर रही हैं. हाल ही दोनों डायरेक्टर राजामौली के बेटे की शादी में भी नजर आए. अब इन सबके बाद सुष्मिता और रोहमन ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisment

सुष्मिता ने इसे अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है. वीडियो में सुष्मिता और रोहमन वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा-बर्थडे बॉय लाइफ तुम्हारे साथ एक कविता की तरह है. WE for Victory. हमेशा मुस्कुराते रहो। लव यू रोहमिल शॉल...mmuuuaaah.'

Advertisment

सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे के मौके पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों एकदूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा- 'हैपी बर्थडे माय रूह. दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारी बाहों में और तुम दोनों हाथों से इसे अपने आगोश में भर लो. दो जिस्म एक जान... बहुत ही खूबसूरत साल होने वाला है. I love you!!!स्वस्थ रहो और खुश रहो.'

Advertisment

बता दें कि रोहमन एक सुपर मॉडल हैं और सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं. वहीं सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्में हैं. अभी हाल ही में वह सलमान खान के बर्थडे पर डांस करती हुई नजर आईं थीं.

hindi news Bollywood News Salman Khan Sushmita Sen Sushmita sen birthday Rohmal shawal birthday
Advertisment
Advertisment