Advertisment

सुष्मिता सेन की शादी पर उनकी बेटी रेनी का रिएक्शन, कहा 'मैं नहीं चाहती कि वह शादी करें'

Sushmita Sen: हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेनी और अलीशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और अभिनेत्री ने अपनी शादी की योजना पर रेनी की प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sushmita Sen daughter Renee

Sushmita Sen ( Photo Credit : file photo)

सुष्मिता सेन सबसे प्रशंसित और वर्सटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपने निजी जीवन और करियर दोनों में अपने बोल्ड डिसीजन के लिए जानी जाती हैं. एक सिंगल मदर के रूप में, सुष्मिता ने 2000 में रेनी को गोद लिया और 2010 में अपनी दूसरी बेटी अलीसा का परिवार में स्वागत किया. हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटियों के साथ अपने रिश्तों पर चर्चा की और अपनी डेटिंग लाइफ और शादी पर उनके रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की. 

Advertisment

शादी पर सुष्मिता सेन की बेटी रेनी का रिएक्शन

अपने चैप्टर 2 पॉडकास्ट पर रिया चक्रवर्ती के साथ बातचीत में, सुष्मिता सेन ने अपनी डेटिंग और शादी की प्लानिंग पर अपने बच्चों की रिएक्शन पर चर्चा की. सेन ने साझा किया कि उन्होंने एक बार अपनी सबसे बड़ी बेटी रेनी से पूछा था कि वह अपनी शादी के बारे में कैसा महसूस करती है. इसपर रेनी ने जवाब दिया, "नहीं, बिल्कुल नहीं. शादी करने की क्या ज़रूरत है? इस व्यक्ति से नहीं, उस व्यक्ति से नहीं, किसी भी व्यक्ति से नहीं. शादी मत करो. क्यों? तुम बहुत कूल हो.

पिता की भूमिका के महत्व पर चर्चा की

उसी पॉडकास्ट पर, ताली एक्ट्रेस ने बच्चे के लिए पिता की भूमिका के महत्व पर चर्चा की. उन्होंने स्वीकार किया कि बच्चों को पिता और मां दोनों होने से फ़ायदा होता है, लेकिन उन्होंने बताया कि उनके मामले में, उनके बच्चों को पिता की कमी महसूस नहीं होती क्योंकि उनके पास कभी पिता नहीं रहा. सेन ने स्वीकार किया कि ऐसे पल भी थे जब उनके बच्चों को पिता की ज़रूरत थी, जैसे कि खेल दिवस पर. उन्होंने बताया कि वे इवेंट में शामिल हुईं और सभी इवेंट आसानी से जीत गईं. क्योंकि दूसरे पिता डिस्ट्रेक्ट थे, हालांकि कुछ बहुत दयालु भी थे. 

24 साल की उम्र में रेनी को गोद लिया 

सेन ने पहले साझा किया था कि गोद लेने के उनके निर्णय को संदेह के साथ देखा गया था, लेकिन वे मजबूत रहीं और उन्होंने एक बार नहीं, बल्कि दो बार यह फैसला लिया, इसे अपने जीवन का सबसे अच्छा फैसला बताया. सोशल मीडिया पोस्ट में सेन ने 24 साल की उम्र में रेनी को गोद लेने के अपने फैसले पर विचार किया और इसे एक इम्पॉटेंट फैसला बताया, जो कई सवालों और शंकाओं के साथ आया.

गोद लेने के फैसले के बारे में पूछा गया

उन्होंने याद किया कि गोद लेने के उनके फैसले के बारे में उनसे पूछा गया था, कि वह बिना शादी किए बच्चे की परवरिश कैसे करेंगी. और क्या वह सिंगल पेरेंट बनने के लिए तैयार हैं, साथ ही उनके करियर और निजी जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में भी पूछा गया था. मैं हूं ना एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनका अब तक का सबसे अच्छा फैसला साबित हुआ और अब उन्हें दो अद्भुत बेटियों, रेनी और अलीसा का आशीर्वाद मिला है.

Source : News Nation Bureau

सुष्मिता सेन की बेटी रेनी Renee reaction on Sushmita Sen Sushmita Sen daughters Renee reaction on her marriage सुष्मिता सेन Sushmita Sen daughter Renee Sushmita Sen
Advertisment
Advertisment