Advertisment

Sushmta Sen On Dating: 'मेरी जिंदगी में कोई मर्द नहीं है' डेटिंग अफवाहों पर सुष्मिता सेन का गजब रिएक्शन

सुष्मिता सेन हाल में एक इवेंट में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस ने डेटिंग की अफवाहों पर सफाई पेश की है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Sushmta Sen On Dating

Sushmta Sen On Dating( Photo Credit : social media)

Sushmta Sen On Dating: एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन काफी चर्चा में हैं. एक इवेंट में सुष्मिता सेन को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ देखा गया था. यहां रोहमन सुष्मिता का काफी ख्याल रखते नजर आए थे. हालांकि, इसके बाद दोनों के पैचअप और डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थीं. इन अटकलों पर सुष्मिता सेन ने रोक लगा दी है. इस मामले पर सफाई देते हुए सुष्मिता ने कहा है कि वह पिछले दो सालों से सिंगल हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को चिपकू फैन से बचाते दिखे बॉयफ्रेंड रोहमन, वायरल हो गया VIDEO 

किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं

सुष्मिता सेन हाल में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 में नजर आई हैं. चैट शो के पहले एपिसोड में सुष्मिता अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की. रिया के साथ बातचीत के दौरान, सुष्मिता ने अपनी डेटिंग लाइफ पर बात करते हुए कहा कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं. 

दो साल से सिंगल हैं सुष्मिता

सुष्मिता ने बताया, “मेरी जिंदगी में कोई पुरुष नहीं है. मैं कुछ समय से सिंगल हूं. मुझे सिंगल हुए लगभग दो साल हो गए हैं, सटीक तौर पर 2021 से... मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं. मेरी जिंदगी में कुछ बेहद शानदार लोग हैं जो मेरे दोस्त हैं और वे सभी बस उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब मैं उन्हें फोन करूं और कहूं, ‘देखो, मैं कार निकाल रही हूं, पीछे की सीट पर बैठ जाओ. हम गोवा जा रहे हैं.” 

Advertisment

अब किसी में कोई दिलचस्पी नहीं है

जब रिया ने उनसे पूछा क्या उन्हें कोई पसंद है या वो किसी में दिलचस्पी रखती हैं, तो सुष्मिता ने कहा, "मुझे इस समय किसी में भी दिलचस्पी नहीं है. ब्रेक लेना बहुत अच्छा है क्योंकि मैं लगभग पांच साल तक रिलेशनशिप में थी, और वह एक लंबा समय था."

सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं. दिसंबर 2021 में उन्होंने रोहमन से अलग होने की घोषणा की थी. कपल के ब्रेकअप से पूरा इंटरनेट हिल गया था. हालांकि, वे कई इवेंट्स में साथ नजर आते हैं. अब दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्त बने हुए हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज Rohman showl सुष्मिता सेन Sushmta Sen Bollywood News
Advertisment
Advertisment