Advertisment

Sushmita Sen ने साझा की भाई और भाभी के एक होने की खुशी, वायरल हुआ उनका पोस्ट

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने परिवार से जुड़ी हुई एक पोस्ट शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
collage  7

Sushmita Sen( Photo Credit : Social Media)

राजीव सेन और चारु असोपा (Rajeev Sen And Charu Asopa) अब हमेशा - हमेशा के लिए एक हो गए हैं. दोनों के बीच लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था. बात यहां तक बिगड़ गई थी कि दोनों का रिश्ता तलाक के कगार पर आ गया था. लेकिन हाल ही में कपल ने अपनी शादी को फिर से एक मौका देने की घोषणा की है. इस खबर के बाद हर कोई खुशी से झूम उठा है, जिसमें से एक राजीव की बहन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी हैं, जिन्होंने कुछ यादों की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपके फोन ने @asopacharu क्या जादुई एल्बम बनाया है मैं प्यार करती हूँ कि कैसे तकनीक भी परिवार का जश्न मनाती है !!! #परिवार को। मेरे होने के लिए धन्यवाद. मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ!!! #दुग्गादुग्गा.' उनका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यह भी जानिए -  Salman Khan की हरकत पर उड़ा उनका मजाक, आधा भरा हुआ गिलास जेब में फिट करते नजर आए एक्टर

आपको बता दें कि वीडियो में सुष्मिता (Sushmita Sen) के माता-पिता, उनकी बेटियों रेनी, अलीसा, राजीव-चारू की बेटी ज़ियाना और कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं. वहीं भाभी चारु ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, 'मुझे पता है दीदी यह हमारे परिवार की तरह ही खूबसूरत है. लव यू सो मच दीदी'. साथ ही राजीव ने भी दिल वाला इमोजी रिएक्शन के रूप में भेजा. बता दें कि बिते दिन सुष्मिता (Sushmita Sen) की बेटी रेनी का 23 वां जन्मदिन भी था और मामी चारू ने भी उन्हें शुभकामना देने के लिए कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की थी.

Advertisment

तस्वीरों को चारु ने साझा करते हुए लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी नन्ही रेनी. लव यू शोना. भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे.' इन सोशल मीडिया पोस्ट से साफ हो गया है कि सेन परिवार में कितना प्यार है. भले ही थोड़े समय के लिए दरार आई थी लेकिन दोबारा से इनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है. 

Source : News Nation Bureau

Charu Asopa Bollywood News in Hindi latest bollywood gossip sen family Sushmita Sen Bollywood Today News In Hindi rajeev sen Bollywood viral news
Advertisment
Advertisment