Advertisment

ताली में 2 हजार ट्रांसजेंडर ने किया काम, 6 महीने तक स्क्रिप्ट पढ़ती रहीं सुष्मिता सेन

ताली में 2 हजार ट्रांसजेंडर ने किया काम, 6 महीने तक स्क्रिप्ट पढ़ती रहीं सुष्मिता सेन

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sushmita Sen Starrer Taali

Sushmita Sen Taali( Photo Credit : Social Media)

Sushmita Sen Taali: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताली' (Taali) को लेकर चर्चा में हैं. ये एक बायोपिक है जिसमें एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर गौरी सावंत (Gauri Sawant) की भूमिका निभा रही हैं. सुष्मिता को सीरीज के लिए खूब वाहवाही मिल रही हैं. एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल और उनके ट्रांसफॉर्मेंशन को देख फैंस शॉक्ड हैं. जबसे ताली का ट्रेलर रिलीज हुआ है हर कोई सुष्मिता की तारीफ करते नहीं थक रहा है. सुष्मिता सेन के धाकड़ अवतार ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ दी है. इस बीच 'ताली' की मेकिंग से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सामने आए हैं. 

Advertisment

सुष्मिता की दूसरी वेब सीरीज ताली का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसके बाद सोशल मीडिया पर सवाल उठाए गए थे कि सीरीज में सुष्मिता की जगह असली किन्नर को क्यों नहीं लिया गया? इसके जवाब में सीरीज के निर्माता अर्जुन-कार्तिक ने  कई खुलासे किए हैं. उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए बताया कि सीरीज में सुष्मिता के अलावा करीब 2000 से ज्यादा किन्नरों ने काम किया है. 

अर्जुन-कार्तिक ने बताया, "हम इस बात को लेकर ज्यादा अलर्ट थे कि इस बायोपिक से किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे. इसलिए श्रीगौरी सावंत से मुलाकात के दौरान हम कई और किन्नरों से भी मिले थे. हमने पूरी सीरीज में किन्नरों को ही लिया है. हमारी इस सीरीज में 2,200 किन्नरों ने एक्टिंग की है. इस सीरीज ने उन्हें एक्टिंग के क्षेत्र में रोजगार दिया है. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

साथ ही मेकर्स ने यह भी बताया कि सुष्मिता सेन जैसी दिग्गज एक्ट्रेस से सीरीज को बिजनेस तौर पर फायदा मिलेगा. ये सिर्फ एक डॉक्युमेंट्री बनकर नहीं रह जाएगी. मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता इसमें किन्नर बनी हैं. लिहाजा सीरीज कमाई करने के मामले में फायदेमंद साबित हो सकती है.

अर्जुन-कार्तिक ने यह भी बताया कि सुष्मिता इस सीरीज के लिए करने के लिए तुरंत तैयार नहीं हुई थीं. उन्होंने करीब 6 महीने का समय लिया. वो 6 महीने सिर्फ सीरीज की स्क्रिप्ट पढ़ती रही थीं. ताली इसी महीने 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी.

Source : News Nation Bureau

गौरी सावंत taali ताली ट्रेलर Gauri Sawant सुष्मिता सेन Sushmita Sen web series Sushmita Sen film Sushmita Sen Taali star cast Taali teaser Taali trailer
Advertisment
Advertisment