Advertisment

सुष्मिता सेन ने बताया क्यों अब वो सोच समझके कर रहीं हैं अपने ये काम ?

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हालही में एक बातचीत के दौरान बताया कि वो आर्या वेब सीरीज की सफलता के बाद किस लिए कुछ प्रोजेक्ट्स साइन नहीं कर रही हैं

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
Sushmita Sen

Sushmita Sen ( Photo Credit : Social Media)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हमेशा ही अपने एक्टिंग से अपने फैंस को चौकाया. उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना हो गया है. लंबे समय से वो फिल्मी पर्दे से दूर थी. फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार था. लोगों की तमन्ना भी एक्ट्रेस ने पूरी की और वो वेब सीरीज आर्या (Arya) में नजर आईं. जिसे देखने के लिए लोग बेताब थे. लोगों ने इस वेब सीरीज को दिल खोलकर प्यार दिया. साथ ही इसके 2 सीजन भी दिखाए जा चुके हैं.  अब एक्ट्रेस के पास प्रोजेक्ट्स तो कई सारे हैं. लेकिन वो करने से पहले उसे सोच विचार कर रही हैं. वहीं वो कुछ पर काम भी कर रही हैं. 

Advertisment

यह भी जानिए - ऋतिक रोशन ने सबा के साथ अपने रिश्ते को किया कंफर्म, साझा की एक पोस्ट

आपको बता दें,  सुष्मिता सेन ने हालही में एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान बताया कि वो आर्या वेब सीरीज की सफलता के बाद किस लिए कुछ प्रोजेक्ट्स साइन नहीं कर रही हैं.उनका कहना है वो एक एक्सक्लूसिव पर्सन  हैं. इसके अलावा वो दो प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. वहीं इसपर वो कहती हैं, मैंने दो स्क्रिप्ट को हरी झंडी दी है और उस पर काम कर रही हूं और यही मैं चाहती हूं. चाहे पर्सनल, प्रोफेशनल या सोशल मीडिया लाइफ हो वह कभी भी एक साथ कई चीजें नहीं लेती हैं मगर जो उनके पास है उसे पूरी कमिटमेंट के साथ करती हैं. उन्होंने साझा किया कि वो काम को लेकर सिलेक्टिव हैं कि वह अच्छा काम करके लोगों से वन-टू-वन इक्वेशन बनाना चाहती हैं. एक्ट्रेस शायद इसी वजह से अपने काम को लेकर चुजी हो गई हैं. वो समय लेकर किसी भी प्रोजेक्ट को साइन कर रही हैं. 

sushmita sen breakup reason Sushmita sen interview sushmita sen latest news sushmita sen work Sushmita Sen affairs
Advertisment
Advertisment