Advertisment

Swara Bhaskar: फिल्में न मिलने पर छलका स्वरा भास्कर का दर्द, बोलीं- आउट स्पोकेन होने की वहज से खराब हुई इमेज

Swara Bhaskar controversial : स्वरा भास्कर ने खुलासा किया कि आउट स्पोकेन होने के कारण कई निर्देशकों ने उनके बारे में बुरी बातें कही थीं, जिससे उनकी छवि खराब हुई है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Swara Bhaskar controversial

Swara Bhaskar controversial ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्म तनु वेड्स मनु से मशहूर हुईं थीं. इस फिल्म में उन्होंने कंगना रनौत की सबसे अच्छी दोस्त की भूमिका निभाई थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात पर चर्चा किया है कि आउट स्पोकन होने के कारण उन्हें बॉलीवुड में प्रोजेक्ट नहीं मिल रहे हैं. स्वरा भास्कर सिनेमा, समाज और राजनीति के बारे में बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती हैं. अपनी बेबाक राय के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि आउट स्पोकन होने की वजह से उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है. 

Advertisment

आउटस्पोकन होने के कारण इमेज खराब हुई

एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि डायरेक्टर और मेकर्स ने उनके बारे में 'बुरा' कहा, जिसके कारण उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है. स्वरा ने सिनेमा के प्रति अपने जुनून और कोई फिल्म ऑफर न मिलने के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे अपना काम पसंद था और मैंने एक्टिंग के प्रति अपने प्यार के कारण इस पेशे को चुना है. मैं बहुत सारे रोल और एक्टिंग असाइनमेंट करना चाहती थी. मुझे बुरा लगता है कि मुझे उतने मौके नहीं मिले जितने मैं चाहती थी. मुझे एक कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस का टैग मिला है. जिसकी वजह से डायरेक्टर और मेकर्स मुझे बुरा-भला कह देते हैं.

कॉन्ट्रोवर्शियल होने के कारण फिल्म नहीं मिल रही

Advertisment

अभिनेत्री ने आगे कहा, मुझे इस बात का बुरा नहीं लगता कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं, मुझे इस बात का बुरा लगता है कि इस छवि के कारण मुझे वह चीज नहीं मिल रही है जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं, वह है अभिनय. उन्होंने आगे कहा, "मैं पीड़ित की तरह काम नहीं करना चाहती क्योंकि मैंने अपने लिए यह रास्ता चुना है. मैंने तय किया कि मैं मुखर रहूंगी और मुद्दों पर अपनी राय रखूंगी. मैं चुप रहना भी चुन सकती थी. अगर मैंने अपनी बात नहीं रखी होती, तो मुझे घुटन महसूस होती.

स्वरा भास्कर का फिल्मी करियर

स्वरा भास्कर का एक्टिंग करियर स्वरा ने माधोलाल कीप वॉकिंग से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. बाद में उन्होंने ऋतिक रोशन-ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर गुज़ारिश (2010) में एक छोटा रोल किया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने तनु वेड्स मनु (2011), रांझणा (2013), तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2014), निल बटे सन्नाटा (2016), अनारकली ऑफ आरा (2017) और वीरे दी वेडिंग (2018) जैसी फिल्मों से फेमस हो पाई. स्वरा ने 16 फरवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंधी. इस कपल ने उसी साल 23 सितंबर को अपनी बेटी राबिया का स्वागत किया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Swara Bhaskar Dance Video Swara Bhaskar Crying Swara Bhaskar Instagram swara bhaskar Swara Bhaskar faces Sexual Harassme Swara Bhaskar controversial swara bhaskar photos Swara Bhaskar Movie Swara Bhaskar Song Swara Bhaskar Twitter Swara Bhaskar Bold Photo
Advertisment
Advertisment