Advertisment

Tishaa Kumar Death: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की चचेरी बहन का निधन, 21 साल की उम्र में इस बीमारी ने ली जान

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा का निधन हो गया है. अभी वह सिर्फ 21 साल की ही थीं. इस दुखद खबर से अब पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Tishaa Kumar

Tishaa Kumar( Photo Credit : Social Media)

Krishan Kumar Daughter Tishaa Death: टी-सीरीज के को-ऑनर और एक्टर रह चुके कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) के परिवार से दुखद खबर सामने आ रही है. कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी तिशा का महज 21 साल की उम्र में निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक तिशा पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहीं थीं. जिसके इलाज के लिए उन्हें मुंबई से जर्मनी ले जाया गया था. लेकिन जर्मनी के एक अस्पताल में बीते दिन तिशा का निधन हो गया. 

Advertisment

टी-सीरीज के प्रवक्ता ने मौत कंफर्म की

टी-सीरीज़ के प्रवक्ता ने तिशा की मौत कंफर्म करते हुए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया. जिसमें कहा गया- 'कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल निधन हो गया. यह परिवार के लिए कठिन समय है, और हम अनुरोध करते हैं कि परिवार की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.' बता दें, कृष्ण कुमार टी-सीरीज के को-ऑनर और गुलशन कुमार के छोटे भाई है. वहीं तिशा कुमार टीसीरीज के एमडी भूषण कुमार की कजिन थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एनिमल के प्रीमियर पर पहुंची थीं तिशा

तिशा का जन्म 6 सितंबर 2003 को हुआ था. उन्हें आखिरी बार 2023 में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के प्रीमियर पर देखा गया था. इस दौरान उन्होंने पिता कृष्ण कुमार के साथ पपराजी के लिए पोज भी दिए थे. वहीं कई बार तिशा के डेब्यू को लेकर भी चर्चा हुई थी. लेकिन अब तिशा इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. जर्मनी में ही इलाज के दौरान उन्होने आखिरी सांस ली है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Tishaa Kumar Death who is Tishaa Kumar बॉलीवुड न्यूज Krishan Kumar T-Series Co Owner तिशा कुमार bushan kumar national Entertainment news मनोरंजन की खबरें Gulshan Kumar टी-सीरीज कृष्ण कुमार Tishaa Kumar Died cancer Bollywood News
Advertisment
Advertisment