logo-image
लोकसभा चुनाव

T20 World Cup: भारत की जीत पर झूमा पाकिस्तान, इन सितारों ने विराट-बुमराह की तारीफों के बांधे पुल

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर पड़ोसी देश पाकिस्तानी सितारें भी गदगद हो गए और सोशल मीडिया पर बधाई दी. 

Updated on: 30 Jun 2024, 05:56 PM

नई दिल्ली:

Pakistani Actors Congrats India: T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार जीत हासिल की.29 जून का दिन अब इंडियन क्रिकेट के इतिहास में दर्ज हो गया है. पूरा देश दक्षिण अफ्रीका पर भारत की जीत का जश्न मना (India Won T20 World Cup) रहा है. भारतीय टीम को पूरी दुनिया तारीफ करती और बधाई देते नहीं थक रही है. हर तरफ से टीम इंडिया के फैंस, पीएम मोदी से लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी भारतीय टीम की खूब तारीफ की और उनको बधाई भी दी. ऐसे में पड़ोसी देश पाकिस्तानी सितारें भी टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर गदगद हो गए और सोशल मीडिया पर बधाई दी. 

'किंग कोहली एक ही हैं'

भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर कई पाकिस्तानी सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है. साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के दमदार खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ की. पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार माया अली (Maya Ali)  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर T20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup ) में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत की बधाई दी और साथ ही उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, 'टी20 चैंपियंस... इंडिया को बहुत-बहुत बधाई. बहुत अच्छा खेला'. इसके अलावा माया ने विराट कोहली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'किंग कोहली एक ही हैं. उनकी बहुत इज्जत करती हूं'.

इन पाकिस्तानी सितारों ने भी दी बधाई

वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा (Mawra Hocane) ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'इंडिया को जीत की बधाई. टीम इंडिया टी-20 वर्ल्डकप की डिजर्विंग चैंपियन है.' इसके अलावा पाकिस्तानी एक्टर सलमान साकिब शेख उर्फ मानी (Mani) ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) की तारीफ की. उन्होंने टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए लिखा कि, 'इंडिया डिजर्विंग टी-20 वर्ल्ड चैंपियन है. इंडिया ने क्या ग्रेट कमबैक किया है. उन्होंने जसप्रीत बुमराह की तारीफ में लिखा है कि, 'सबसे बेस्ट फास्ट बॉलर. ये दिमाग भी यूज करता है.'साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली की भी खूब तारीफ की.