Advertisment

Gurucharan Singh: गायब होने के बाद मुंबई वापस लौटे तारक मेहता के मिस्टर सोढ़ी, किए ऐसे-ऐसे खुलासे

Taarak Mehta: टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर गुरुचरण सिंह के गायब होने की खबरें सामने आई थीं. हालांकि, अब एक्टर मुंबई वापस लौट आए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Gurucharan Singh back

Gurucharan Singh( Photo Credit : social media)

Advertisment

Gurucharan Singh Back: टीवी एक्टर गुरुचरण सिंह पिछले एक महीने तक लापता थे. उनके फैंस को इस खबर ने चिंता में डाल दिया था. मीडिया में गुरूचरण के गायब होने की खबरें देखकर हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा था. गुरुचरण सिंह तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में मिस्टर सोढ़ी (Mr Sodhi) के किरदार से घर-घर में मशहूर हैं. एक महीने लापता रहने के बाद एक्टर मुंबई लौट आए हैं. शनिवार रात उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यहां गुरुचरण सिंह ने मीडिया से बातचीत में कई गंभीर खुलासे किए हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Munisha Khatwani Evicted: बिग बॉस से बाहर हुईं मुनीषा खटवानी, जानें कैसा रहा शो में उनका सफर

बकाया भुगतान को लेकर क्या कहा? 
मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुचरण सिंह काफी कूल लुक में नजर आए. उन्होंने कैजुअल व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी. सिर पर पगड़ी बांधे एक्टर का फूलों से स्वागत हुआ. उन्होंने अपने पेट डॉगी को गोद में लिया हुआ था. एक्टर ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए. यहां मीडिया ने उनसे गायब होने की वजह पूछी. साथ ही जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें शो से उनके बकाया भुगतान का भुगतान किया गया है, तो अभिनेता ने हिंदी में कहा, "हां जी, सबका कर दिए हैं लगभग... कुछ का मुझे पता नहीं है, वो मुझे पूछना पड़ेगा."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

क्यों गायब हो गए थे मिस्टर सोढ़ी
गुरुचरण सिंह को 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन वह उड़ान पर नहीं चढ़े और लापता हो गए. उनके गायब होने के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी. हालांकि, उन्हें दिल्ली में स्पॉट किया गया. परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. एक्टर ने कहा कि, वह पर्सनल मुद्दों से निपटने के लिए आध्यात्मिक एकांतवास में चले गए थे. फिर वह 18 मई को घर लौट आए.

शो में वापसी करेंगे मिस्टर सोढ़ी
गुरुचरण सिंह ने पपराज़ी के सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने बताया कि क्या वह तारक मेहता शो में दोबारा मिस्टर सोढ़ी बनकर वापसी करेंगे या नहीं. एक्टर ने कहा, "मेरे सभी फोन बंद हैं, लेकिन मैं उन्हें चालू करने के बाद उनसे बात करूंगा...कब जाने, मुझे कुछ नहीं पता है. जैसा ही पता चलेगा, आपको बताऊंगा."

ये भी पढ़ें- Uorfi Javed का बिगड़ा बैलेंस.... नशे में दिखीं धुत, बहन ने हाथ पकड़कर संभाला, Video वायरल

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Bollywood News गुरचरण सिंह Gurucharan Singh Mr Sodhi मिस्टर सोढ़ी तारक मेहता Taarak Mehta
Advertisment
Advertisment