Advertisment

Dune Prophecy Teaser: पहली बार हॉलीवुड सीरीज में तब्बू मचाएंगी धमाल, सामने आया एक्ट्रेस का लुक

हॉलीवुड वेब सीरीज 'ड्यून प्रोफेसी' का टीजर सामने आ गया है, जिसमें बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आ रही हैं, मेकर्स ने सीरीज से एक्ट्रेस का लुक पोस्ट किया है.  

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Dune Prophecy Teaser

Tabu Dune Prophecy Teaser( Photo Credit : file photo)

हॉलीवुड वेब सीरीज 'ड्यून प्रोफेसी' की कहानी 'ड्यून' से हजारों साल पहले शुरू होती है, इसमें सिस्टरहुड की शुरुआत और उस पर नियंत्रण पाने की बात की जाएगी, फिल्म के नए टीजर में आप हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली वॉटसन को देख सकते हैं, जो सिस्टरहुड की लीडर हैं. बेने गेसेरिट में महिलाओं को कठोर प्रशिक्षण दिया जा रहा है, वहीं इस सीरीज का टीजर लॉन्च हो गया है, जिसमें बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आ रही हैं, मकरस ने सीरीज से एक्ट्रेस का लुक पोस्ट किया है.  

Advertisment

हॉलीवुड सीरीज 'ड्यून प्रोफेसी' का नया टीजर लॉन्च

अभिनेत्री तब्बू की हॉलीवुड सीरीज 'ड्यून प्रोफेसी' का नया टीजर रिलीज हो गया है. इसमें नियंत्रण और त्याग की बात की गई है. सीरीज की कहानी हॉलीवुड की बड़ी रिलीज 'ड्यून' में दिखाई गई बेने गेसेरिट की बहन के बारे में है. अभिनेता टिमोथी चालम के किरदार पॉल एटराइड्स और उनकी मां लेडी जेसिका इस बेने गेसेरिट बहन से जुड़े थे. 'ड्यून प्रोफेसी' सीरीज की कहानी 'ड्यून' से हजारों साल पहले शुरू होती है.

सिस्टरहुड पर आधारित है कहानी

इसमें सिस्टरहुड की शुरुआत और उसके नियंत्रण हासिल करने के बारे में कहानी को दिकाया जाएगा. फिल्म के टीजर में आप हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली वॉटसन को देख सकते हैं, जो सिस्टरहुड की लीडर हैं. बेने गेसेरिट में महिलाओं को कठोर प्रशिक्षण दिया जा रहा है. उन्हें अपने दिमाग पर कंट्रोल करना सिखाया जा रहा है. उन्हें यह भी बताया जा रहा है कि सिस्टरहुड जितनी शक्तिशाली होगी, उसके दुश्मन उतने ही ज्यादा होंगे.

तब्बू कर रही हॉलीवुड में एंट्री

हॉलीवुड सीरीज 'ड्यून प्रोफेसी' की मेन एक्ट्रेस एमिली आखिर में कहती हैं- बलिदान तो देना ही पड़ेगा. इस सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को सिस्टर फ्रांसेस्का के किरदार देखा जा सकता है. फैंस तब्बू की वजह से इस सीरीज की इंतजार कर रहे हैं, वहीं इसके जो आपको नए टीजर में देखने को मिलेगा. तब्बू चंद सेकंड के लिए स्क्रीन पर नजर आती हैं. ऑल ब्लैक लुक में खड़ी तब्बू को देखकर ही साफ है कि वो कुछ अलग और दमदार करने वाली हैं. 

Source : News Nation Bureau

Hollywood series Dune Prophecy Tabu Dune Prophecy Tabu Tabu Dune Prophecy Teaser Dune Prophecy Teaser
Advertisment
Advertisment