Advertisment

बच्चों को समय न देने वाले पुरुषों के बारे में ऐसा सोचती हैं ताहिरा कश्यप, जानें क्या बोलीं आयुष्मान खुराना की पत्नी

Ayushmann Khurrana wife: अपनी आगामी फिल्म, शर्माजी की बेटी की तैयारी कर रही ताहिरा कश्यप ने हाल ही में बताया कि कैसे महिलाएं पारिवारिक जिम्मेदारियों की जगह काम को प्राथमिकता देने पर

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ayushmann Khurrana wife Tahira Kashyap

Ayushmann Khurrana wife Tahira Kashyap ( Photo Credit : file photo)

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप फीचर फिल्म, शर्माजी की बेटी के साथ डायरेक्शेन में डेब्यू कर रही हैं. आगामी फिल्म 28 जून को रिलीज होगी. अपनी फिल्म रिलीज से पहले, ताहिरा ने हाल ही में बताया कि कैसे औरतें अक्सर अपने परिवार की जगह काम को प्रायोरिटी देने पर गील्टी महसूस करती हैं. एक इंटरव्यू में, ताहिरा कश्यप ने बताया कि कैसे महिलाओं को अक्सर काम और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच चयन करने के लिए सामाजिक दबाव का सामना करना पड़ता है.

Advertisment

मर्दों को लेकर ताहिरा कश्यप ने कही ये बात

ताहिरा ने शेयर किया कि मर्दों के अपोजिट, औरतें अपने करियर को प्रायोरिटी देने पर "गील्टी" महसूस करती हैं. फिल्म निर्माता ने कहा, "मैं दूसरे दिन इस बारे में बात कर रही थी कि हम एक महिला से कैसे पूछते हैं कि जब उनके बच्चे होते हैं तो वे सब कुछ कैसे मैनेज करती हैं." ताहिरा ने यह भी बताया कि आम तौर पर मर्दों से उनके करियर और परिवार के बीच संतुलन बनाने के बारे में सवाल नहीं पूछे जाते. उन्होंने अपने पति, एक्टर आयुष्मान खुराना का उदाहरण दिया.

ताहिरा ने दिया आयुष्मान खुराना का एक्जाम्पल

Advertisment

अपने पति का एक्जाम्पल देते हुए उन्होंने कहा कि उनसे पूछा जाना चाहिए कि एक्टर आयुष्मान खुराना घर पर दो बच्चों के होते हुए भी तीन फिल्मों की शूटिंग कैसे मैनेज करते हैं. निर्देशक ने कहा, "उन्हें इस सब के लिए गील्टी महसूस कराया जाना चाहिए, न कि केवल महिलाओं को." ताहिरा याद करती हैं कि कैसे उन्होंने एक बार अपने बेटे के बजाय काम को चुना था ताहिरा कश्यप ने अपनी बात को विस्तार से बताते हुए कहा कि महिलाओं को अपने बच्चों के बजाय काम को चुनने के लिए गील्टी महसूस करना "शुरू" होता है.

Source : News Nation Bureau

ताहिरा कश्यप Tahira Kashyap Tahira Kashyap Khurrana Ayushmann Khurrana wife आयुष्मान खुराना की पत्नी Tahira Kashyap Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap about men
Advertisment
Advertisment