Advertisment

'कावला' सॉन्ग का हिन्दी वर्जन हुआ लॉन्च, इवेंट में पहुंची Tamannaah Bhatia

अभिनेत्री ने 'जेलर' का गाना 'कावला' लॉन्च किया, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी. इसके बाद, फिल्म के निर्माताओं ने गाने का हिंदी वर्जन - तू आ दिलबरा जारी किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Tamannaah Bhatia

Tamanna Bhatia( Photo Credit : FILE PHOTO)

तमन्ना भाटिया इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई हैं, 'नो-किसिंग' पॉलिसी तोड़ने के बाद अभिनेत्री को हाल ही में लस्ट स्टोरीज़ 2 में देखा गया था. अब, वह सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी अगली 'जेलर' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. रिलीज से पहले, अभिनेत्री ने 'जेलर' का गाना 'कावला' लॉन्च किया, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी. इसके बाद, फिल्म के निर्माताओं ने गाने का हिंदी वर्जन - तू आ दिलबरा जारी किया.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

हिंदी वर्जन - तू आ दिलबरा लॉन्च किया

इस लॉन्च इवेंट में तमन्ना शामिल हुई जिसमें उन्होंने कार्गो पैंट के साथ सफेद कोर्सेट पहना हुआ था. इस दौरान एक्ट्रेस ने न केवल मीडिया से बातचीत की, बल्कि अभिनेत्री ने 'कावला' का हुक स्टेप भी किया और गाने की लोकप्रियता के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि "गाने की शूटिंग के दौरान, मुझे पता था कि इसमें डायरेक्टर नेल्सन, जानी मास्टर, जो हमारे कोरियोग्राफर थे, सहित सबसे अच्छी टीम थी और मेरे लिए सेट पर रजनी सर का होना और उनके साथ डांस करना एक जादुई पल था. हम यह जानते थे हमारे पास एक अच्छा गाना था, लेकिन यह इतना बड़ा हो जाएगा, इसकी उम्मीद नहीं थी. आमतौर पर लोग गानों पर रील बनाते हैं, लेकिन इस बार मुझे कावला पर रील बनाने की इच्छा हुई और यह जंगल की आग की तरह वायरल हो गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने चलाई बुलेट, स्वैग देख उड़े फैंस के होश

एक्ट्रेस ने बताया जेलर ऑल इंडिया फिल्म नहीं है

जेलर, जिसमें मोहनलाल, राम्या कृष्णन, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ भी शामिल हैं. आगे तमन्ना ने कहा, "जेलर एक ऑल इंडिया फिल्म नहीं है और इसका उद्देश्य यह नहीं है. हमने अपने फिल्ड की फिल्म को पूरी तरह से सच बना दिया है. यह शायद देश के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ एक बड़ा मनोरंजक फिल्म है. रजनीकांत देश भर के कई लोगों के लिए एक देवता की तरह हैं. हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो ऑडियंस से जुड़ने में सक्षम होगी. कावला एक तमिल गाना है लेकिन इसका टाइटल तेलुगु है. जिसका हिंदी वर्जन आज लॉन्च कर रहे हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

tamanna bhatia interview Rajinikanth Jailer Tamanna bhatia songs Vijay Varma and Tamanna Bhatia Tamanna Bhatia
Advertisment
Advertisment