Advertisment

Tamannaah Bhatia: फैन ने हाथ में बनवाया तमन्ना का टैटू, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस, देखें वायरल वीडियो

तमन्ना भाटिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है तमन्ना ने टैटू के साथ-साथ स्पेशल नोट भी लिखा है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. जब से उन्होंने आधिकारिक तौर पर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते का ऐलान किया है, तब से ही वो चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस फिलहाल विजय के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट लस्ट स्टोरीज़ 2 (Lust stories 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. व्यस्त प्रमोशन के बीच तमन्ना को सोमवार रात मुंबई लौटते देखा गया. दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट पर उन्हें अपने एक फैन से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला. इसने तमन्ना (Tamannaah Bhatia) को इमोशनल कर दिया. 

Advertisment

वायरल वीडियो में एक महिला फैन तमन्ना के पैर छूती और उन्हें गुलदस्ता देती नजर आ रही है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस उस वक्त हैरान रह गईं जब उनके फैन ने उनका टैटू फ्लॉन्ट किया. उन्होंने अपने हाथ पर एक ब्लैक और व्हाइट टैटू बनवाया था और यह तमन्ना का चेहरा था. उन्होंने टैटू के बगल में 'लव यू तमन्ना' भी लिखवाया है, जैसे ही उन्होंने तमन्ना को टैटू दिखाया, वह भावुक हो गईं और तुरंत उन्हें गले लगा लिया.एक्ट्रेस को यकीन नहीं हुआ और वह 'थैंक्यू' कहती रहीं.

Advertisment

'तमन्ना बहुत भाग्यशाली हैं''

तमन्ना का ये वीडियो विरल भयानी के अकाउंट से शेयर किया गया है, ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्हें ब्राउन पैंट सूट को व्हाइट टी शर्ट के साथ पहने देखा जा सकता है. वीडियो शेयर होने के बाद नेटिजन्स इस पर प्रतिक्रिया देते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, "ऐसी इज्जत नसीब वालो को मिलती है, खुदा इस फैन और तमन्ना दोनों को हमेशा खुश रखे." एक अन्य यूजर ने लिखा, ''तमन्ना बहुत भाग्यशाली हैं.''साथ ही वीडियो पर लोगों को कमेंट्स जारी हैं. वहीं उनकी अपकमिंग सीरिज की अगर बात करें तो लस्ट स्टोरीज़ 2 में काजोल, नीना गुप्ता, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, अमृता शुभाष, तिलोत्तमा शोम और कुमुद मिश्रा भी हैं. यह 29 जून को रिलीज होगी

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi Bollywood Hindi News tamannaah bhatia news Tamannaah Bhatia Photos Tamannaah Bhatia Movie Tamannaah Bhatia Latest Hindi news Vijay Varma Tamannaah Bhatia news Tamannah Bhatia airport
Advertisment
Advertisment