Advertisment

Tanuj Virwani Wedding: शादी के बंधन में बंधे एक्टर तनुज वीरवानी, दुल्हन की सादगी ने जीता दिल

Tanuj Virwani Wedding: 'पुरानी जींस' एक्टर तनुज वीरवानी ने अपने 9 साल पुराने रिलेशनशिप को शादी में बदल दिया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Tanuj Virwani Wedding

Tanuj Virwani Wedding( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Tanuj Virwani-Tanya Jacob Wedding: बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी शादी के बंधन में बंध गए हैं. एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड तान्या जैकब से शादी कर ली है. 'इनसाइड एज', 'कोड एम' और 'मसाबा मसाबा' का हिस्सा रह चुके एक्टर तनुज वीरवानी फाइनली दूल्हा बन गए हैं. कपल ने इसी साल 25 दिसंबर को शादी करके अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक्टर की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. तनुज ने काफी ग्रैंड वेडिंग की थी उन्होंने विंटेड कार में बारात लेकर एंट्री मारी और ढेर सारा धमाल भी किया. 

Advertisment

तनुज विरवानी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग सात फेरे लिए हैं.शादी में ऋत्विक धनजानी और निक्की तंबोली समेत इंडस्ट्री के उनके कई दोस्त शामिल हुए थे. आपको बता दें कि तनुज वीरवानी दिग्गज एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे हैं. दूल्हे ने रोल्स-रॉयस में अपनी मां रति अग्निहोत्री के साथ एंट्री ली थी. दोनों ने हल्के गुलाबी रंग के ब्राइडल आउटफिट कैरी किए थे. खासतौर पर फैंस दुल्हन की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanuj Virwani (@tanujvirwani)

अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर तनुज ने मीडिया से बात करते हुए लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वो तान्या को करीब 9 साल से जानते हैं लेकिन शादी का फैसला बहुत सोच-समझकर लिया है. दोनों 2016 में मिले थे. तब तनुज किसी और को डेट कर रहे थे लेकिन पिछले कुछ सालों में दोनों करीब आ गए. तान्या सिंगापुर से हैं ऐसे में दोनों ने लॉन्ग डिस्टेंस डेटिंग को न सोचकर सीधे शादी करने का प्लान किया. तान्या काफी समय से तनुज के साथ मुंबई में रह रही थीं. फाइनली कपल शादी के बंधन में बंध गए हैं. 

Advertisment

तनुज ने यह भी बताया कि उन्होंने आज के सोशल मीडिया कल्चर को देख अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था. साथ ही एक्टर नहीं चाहते थे कि उनकी पर्सनल लाइफ से काम पर कोई बुरा असर पड़े. 

Source : News Nation Bureau

Tanuj Virwani Tanya Jacob Tanuj Virwani Wedding Tanuj Virwani Wedding photos Tanya Jacob wedding तनुज वीरवानी तानिया जैकोब तनुज वीरवानी शादी
Advertisment
Advertisment