Advertisment

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'टपु' ने शो को कहा अलविदा, फैंस हुए इमोशनल

लंबे समय से सबके दिलों में राज करने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कौन नहीं जानता.

author-image
Divya Juyal
New Update
taarak mehta ka ooltah chashmahs raj anadkat gets injured 0001

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'टपु' ने शो को कहा अलविदा( Photo Credit : Social Media)

लंबे समय से सबके दिलों में राज करने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कौन नहीं जानता. पूरे देश भर में इस शो के फैंस हैं. लेकिन, अब यह शो अपने एक और कलाकार को अलविदा कहने जा रहा है. जी हां आपने सही सुना, 2017 से शो में टपु का किरदार निभाने वाले राज अनादकट अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ने का इरादा बना चुके हैं. जिसकी घोषणा एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करके की है. 

Advertisment

दरअसल, एक्टर राज ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए कहा कि यह शो से उनके जाने के बारे में सभी अटकलों पर विराम लगाने के लिए है. उन्होंने लिखा, 'सभी को नमस्कार, यह सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का समय है. नीला फिल्म प्रोडक्शंस और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ मेरा जुड़ाव आधिकारिक रूप से खत्म हो गया है. यह सीखने, दोस्त बनाने और मेरे करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने का एक शानदार सफर रहा है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

राज ने आगे अपनी टीम और अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और लिखा "मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस सफर में मेरा सपोर्ट किया - TMKOC की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और आप सभी. हर कोई जिसने शो में मेरा स्वागत किया, मेरे आर्ट के लिए आपके प्यार ने मुझे हमेशा आप में से हर एक को अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित किया है. मैं टीएमकेओसी की टीम को शो के भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मैं बहुत जल्द आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आऊंगा. अपने प्यार और समर्थन की बौछार करते रहें.” 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar: अक्षय को मराठी फिल्म में काम करता देख, Ajay Devgn ने कह दी ये बात

एक्टर के इस पोस्ट ने उनके सभी फैंस को निराश कर दिया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा "एंटरटेनमेंट के लिए शुक्रिया टपु". एक अन्य फैन ने लिखा " मैं आपका हमेशा सपोर्ट करूंगा ब्रदर".  आपको बता दें कि, राज अनादकट शो में दिलिप जोशी यानी झेठालाल के बेटे का किरदार निभा रहे थे. 

न्यूज़ नेशन taarak mehta ka ooltah chashmah news news-nation Raj Anadkat Raj Anadkat quits tmkoc TMKOC गुरचरण सिंह लापता Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah news nation live tmkoc news
Advertisment
Advertisment