Advertisment

Tara Sutaria Viral Photos: जलपरी बनीं तारा सुतारिया, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को कौन नहीं जानता.

author-image
Divya Juyal
New Update
tara sutaria look

Tara Sutaria Viral Photos( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी एक बढकर एक लुक वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, तारा सुतारिया ने अनोखे अंदाज में अपनी फोटोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फोटोज में मरमेड लुक में नजर आ रही हैं. तारा अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट्स से सबको चौंका देती हैं. 

Advertisment

आपको बता दें कि, तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीरों को शेयर किया है. उनके लुक की बात करे तो, वह एक लंबी सफेद स्कर्ट के साथ मेटैलिक टॉप में दिखाई दे रही थीं. उन्होंने अपने लुक को डेवी मेकअप, आंखों में काजल, शिमर आई मेकअप और लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. तस्वीर में उन्हें एक बड़े मोती के बैकग्राउंड में पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा, "समुद्र के नीचे ...".इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के कई फैंस ने रिएक्ट भी किया. तारा सुतारिया के फैन ने उनके लेटेस्ट फोटोशूट को पसंद किया और उनके पोस्ट पर तारीफों की झड़ी लगा दी. एक फैन ने कमेंट कर लिखा 'शानदार', एक अन्य फैन ने लिथा 'असाधारण'. दूसरों ने बस दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया और तारा को 'जलपरी' कहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

Advertisment

यह भी पढ़ें - Akanksha Dubey Video: मुझे कुछ हुआ तो समर सिंह होगा जिम्मेदार, आकांक्षा का नया वीडियो वायरल

इस बीच, तारा सुतारिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) जल्द ही फिल्म 'अपूर्वा' (Apurva) में नजर आने वाली हैं.  यह एक्ट्रेस की पहली महिला प्रधान फिल्म होने वाली है. 'अपूर्वा' इस ही साल 2023 में रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'एक विलेन रिटर्नस' (Ek Villain Returns) में देखा गया था.  तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

tara sutaria films tara sutaria pics tara Sutaria instagram news nation bollywood Entertainment News news-nation Tara Sutaria bollywood
Advertisment
Advertisment